Saturday, Jan 22, 2022
-->
kangana ranaut hrtik roshan uddhav thackeray mumbai mayor sobhnt

महाराष्ट्र सरकार के एक ट्वीट के बाद ऋतिक के लिए बदला कंगना का नजरिया, बोलीं- भले हैं वो

  • Updated on 11/29/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) के बीच विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है। हाल में बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay high court)  से महाराष्ट्र सरकार को हार मिलने के बाद बौखलाई मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर ने कंगना रनौत को भला-बुरा कहा है। जिसका जवाब देते हुए अभिनेत्री ने कहा है कि अब उन्हें ऋतिक रोशन और आदित्य पंचोली जैसे लोग भी भले लोग लगने लगे हैं।

Morning Bulletin: सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें, अभी तक की बड़ी खबरें

 

कंगना को लेकर दिया विवादित बयान
बता दें महाराष्ट्र सरकार को अभिनेत्री के ऑफिस में तोड़फोड़ वाले मामले कंगना ने पठखनी दी है। जिससे बौखलाई शिवसेना सरकार की मेयर किशोरी पेडनेकर ने उन पर जमकर हमला बोलते हुए कहा है ये देख तो हम भी हैरान हैं। ये एक्ट्रेस हिमाचल में रहती है, वो हमारे मुंबई की तुलना पीओके से करती है। ये दो टके के लोग देश की अदालत को राजनीतिक अखाड़ा बनाने की कोशिश करते हैं। ये सब गलत है।

पीएम मोदी आज सुबह 11 बजे 'मन की बात' कार्यक्रम के जरिए राष्ट्र को करेंगे संबोधित

ऋतिक- आदित्य लगने लगे भले लोग

मेयर के इस बयान पर तंज कसते हुए अभिनेत्री ने कहा है कि जितने लीगल केस, गालियां और बेइज्जती मुझे महाराष्ट्र सरकार से मिली है, उसे देखते हुए तो अब मुझे ये बॉलीवुड माफिया और ऋतिक-आदित्य जैसे एक्टर भी भले लोग लगने लगे हैं। समझ ही नहीं आ रहा कि मेरे अंदर ऐसा क्या है कि सभी इतना नाराज हो जाते हैं। 

comments

.
.
.
.
.