Wednesday, Jan 19, 2022
-->
kangana ranaut invites hp chief minister at his brother wedding sosnnt

अपने भाई की शादी के लिए हिमाचल के CM को कंगना ने दिया खास आमंत्रण

  • Updated on 11/3/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की दबंग गर्ल कंगना रनौत (kangana ranaut) पिछले कुछ दिनों से महाराष्ट्र सरकार (maharastra government) के साथ विवाद को लेकर खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं। वहीं इसी बीच कंगना के घर में खुशियों का माहौल बना हुआ है। उनके घर पर एक नहीं बल्कि दो-दो शादियां हैं। कुछ दिन पहले एक्ट्रेस ने अपने भाई करण की शादी की वीडियो शेयर की थी और वह उनके दूसरे भाई अक्षत की बारी है। 

कंगना, उनकी बहन रंगोली के खिलाफ कोर्ट ने दिया जांच का आदेश

हिमाचल के CM को कंगना ने दिया खास निमंत्रण
इस खास मौके पर कंगना ने हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री (himachal pradesh CM) को भी निमंत्रण दिया है। हाल ही में अपने भाई की शादी का कार्ड लेकर कंगना अपनी बहन रंगोली चंदेल (RANGOLI CHANDEL) संग मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (JAIRAM THAKUR) के घर गईं और उन्हें आमंत्रण दिया। वहीं इस मुलाकात की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं हैं जो खूब वायरल हो रही हैं। 

बता दें कि हाल में कंगना के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाले मामले में समन भेजा गया था। उस समन के आते ही कंगना ने मुंबई पुलिस पर निशाना साधा और तीखा जवाब दिया। कंगना ने मुंबई पुलिस को ट्वीट कर कहा - 'जुनूनी पेंगुइन सेना... महाराष्ट्र के पप्पूप्रो, बहुत याद आती है क-क-क-क-क कंगना, कोई बात नहीं जल्दी आ जाऊंगी।'

मुंबई पुलिस के सामने पेश नहीं होंगी कंगना और रंगोली, बताई ये वजह

इस वजह से मुंबई पुलिस के सामने पेश नहीं होंगी कंगना और रंगोली
शिकायत में कहा गया कि बॉलीवुड अभिनेत्री भारत के विभिन्न समुदायों, कानूनों और अधिकृत सरकारी निकायों का कोई सम्मान नहीं करतीं और उन्होंने न्यायपालिका का मजाक भी उड़ाया।  शिकायत में कहा गया कि बांद्रा अदालत द्वारा पुलिस को रनौत के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने का आदेश देने के बाद, रानौत ने न्यायपालिका के खिलाफ ‘‘दुर्भावनापूर्ण और अपमानजनक’’ ट्वीट पोस्ट कर इसे ‘‘पप्पू सेना’’ कहा था। 

महाराष्ट्र में कंगना रनौत के खिलाफ राजद्रोह का मामला भी दर्ज किया गया है। इसके लिए उन्हें 26 और 27 अक्टूबर को कोर्ट में पेश होना था। लेकिन कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल ने कोर्ट में पेश होने के लिए कुछ दिनों का समय मांगा है। उनके वकील रिजवान सिद्दीकी  ने ट्विटर पर बताया था कि 'मेरी क्लाइंट कंगना और रंगोली  26 और 27 अक्टूबर को पुलिस स्टेशन में पेश नहीं हो पाएंगी। क्योंकि वे अपने भाई की शादी की वजह से होमटाउन में हैं और 15 नवंबर के बाद ही आ पाएंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.