Wednesday, Jun 29, 2022
-->
kangana-ranaut-is-fiery-as-agent-agni-in-dhaakad-trailer-sosnnt

कंगना रनौत की 'धाकड़' ट्रेलर में एजेंट अग्नि के रूप में अभिनेत्री ने स्क्रीन पर आग लगा दी है

  • Updated on 5/5/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट की एक्शन थ्रिलर, धाकड़, सिनेमा में नया मुकाम बनाने के लिए पूरी तरह तैयार है। बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस कंगना रनौत द्वारा अभिनीत ऐसी धमाकेदार एक्शन फिल्म पहले कभी नहीं देखी होगी।

निर्माताओं ने एक कार्यक्रम की योजना बनाई जो फिल्म के पैमाने को दर्शाता है। इस कार्यक्रम में महालक्ष्मी रेसकोर्स ग्राउंड में एक हेलिकॉप्टर में कंगना की एंट्री हुई, जिसके बाद अभिनेत्री सीधे लोअर परेल में पीवीआर आइकन, फीनिक्स मॉल के लिए रवाना हुई। अगर फिल्म के टीज़र ने इंटरनेट पर आग लगा दी है, तो ट्रेलर क्या तूफ़ान लाएगा यह देखने लायक होगा। दर्शक इस फिल्म से एक ज़ोरदार एक्शन फ्लिक की उम्मीद कर सकते हैं जो अंतरराष्ट्रीय  फिल्मों के एक्शन को टक्कर दे सकती है। जहां कंगना का प्रदर्शन फिल्म को उचाईयों तक ले जाएगा वहीँ इस फिल्म के को और ज्यादा मजबूत बनाएंगे अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता और शाश्वत चटर्जी।

कंगना रनौत ने कहा, “चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं करना और आदर्श बदलने वाली फिल्मों का हिस्सा बनना मेरा लंबे समय से सपना रहा है। धाकड़ ऐसी ही एक फिल्म है। मुझे एजेंट अग्नि की भूमिका निभाने में मज़ा आया, जो कभी भी नहीं रुकता। धाकड़ एक जॉनर को परिभाषित करने वाली फिल्म है और हमने उस सपने को पूरा करने के लिए बहुत मेहनत की है जो हमने कल्पना की थी। एजेंट अग्नि प्रकृति की शक्ति है और हमारे भीतर शक्ति का प्रतीक है और फिल्म धैर्य और शक्ति का उत्सव है। ”

निर्देशक रजनीश घई ने कहा, "धाकड़ मेरी पहली फिल्म है जो हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगी। कंगना नई ब्रूडिंग एक्शन हीरो हैं। एक कहानी को लेकर उनकी समझ बहुत ही उम्दा है। उन्होंने सभी जटिल कोरियोग्राफ किए गए एक्शन सीन्स को पूर्णता के साथ प्रस्तुत किया है। उनके साथ काम करना और उन्हें इस मांगलिक भूमिका को सहजता से निभाते हुए देखना एक परम आनंद रहा है। वह एक्टिंग पावरहाउस हैं। मेरे भाई अर्जुन ने रुद्रवीर की भूमिका में अपना अमूल्य अनुभव दिया है। उनका कैरेक्टर एक संक्रामक ऊर्जा के साथ आएगा, जिसे केवल उनके कैलिबर का एक अभिनेता ही टक्कर दे सकता था। उन्होंने धाकड़ के लिए अपने लुक्स और स्टाइल से बार को भी आगे बढ़ाया है जो सबका ध्यान अपनी ओर खींच लेगा। दिव्या का कमांडिंग प्रदर्शन उल्लेखनीय है। वह कैरेक्टर की स्किन में उतर जाती है और इसके हर विवरण को पकड़ लेती है - उच्चारण, बॉडी लैंग्वेज और सच में खुद को बदल कर रख देती हैं। वह इस फिल्म में एक परफेक्ट धमाका है। ”

निर्माता दीपक मुकुट ने कहा, “धाकड़ प्यार का श्रम है। फिल्म का विषय मेरे दिल के बहुत करीब है और मैं यह सुनिश्चित करना चाहता था कि एक्शन थ्रिलर के मूल में एक महत्वपूर्ण संदेश हो। कंगना रनौत के साथ साथ अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता द्वारा बेहतरीन प्रदर्शन प्रदान करने के साथ, हम दर्शकों के लिए इस एक्शन बोनान्ज़ा को थिएटर तक लाने के लिए बहुत उत्साहित हैं। दर्शक धाकड़ को देखकर बहुत इम्प्रेस और एंटरटेन होंगे और हमें यकीन है कि यह फिल्म भारतीय सिनेमा में नए बेंचमार्क स्थापित करेगी।

निर्माता सोहेल मक्लई ने कहा, "हमें धाकड़ जैसी फिल्म बनाने पर गर्व है, जो एक वास्तविक एक्शन एंटरटेनर है। फिल्म को बड़े पैमाने पर स्थापित किया गया है क्योंकि स्क्रिप्ट ने इस उपचार की मांग की है। कंगना रनौत ने हमारी उम्मीदों को पार कर लिया है और एजेंट अग्नि के रूप में असाधारण रूप से अच्छा प्रदर्शन किया है जो एक मिशन पर है। भारतीय सिनेमा ने ऐसे एक्शन सीक्वेंस नहीं देखे हैं जो इस फिल्म के लिए बनाए गए हैं। हम एन्ड रिजल्ट से बहुत खुश हैं और दर्शकों द्वारा फिल्म देखने का इंतजार नहीं कर सकते। ”

सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट प्रस्तुत करता है धाकड़ जो दीपक मुकुट और सोहेल मक्लई द्वारा निर्मित और हुनर मुकुट द्वारा सह-निर्मित है। फिल्म रजनीश घई द्वारा निर्देशित है और ज़ी स्टूडियो, कमल मुकुट, सोहेल मक्लई प्रोडक्शंस और एसाइलम फिल्मों के सहयोग से निर्मित है।ज़ी स्टूडियोज की यह फिल्म 20 मई, 2022 को रिलीज़ होने वाली है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.