Friday, Dec 09, 2022
-->
kangana-ranaut-javed-akhtar-defamation-case-court-reject-plea

कंगना रनौत के खिलाफ नहीं होगा गैर-जमानती वारंट जारी, कोर्ट ने खारिज की जावेद अख्तर की याचिका

  • Updated on 1/5/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अभिनेत्री कंगना रनौत (kangana ranaut) गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) द्वारा उनके खिलाफ दायर आपराधिक मानहानि केस के संबंध में मुंबई की एक कोर्ट ने बड़ा फैसला सुनाया है। ये फैसला कंगना के पक्ष में आया है। 

दरसअल, जावेद अख्तर ने कंगना के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी करने की मांग की थी, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया है। मंगलवार को कोर्ट ने उनकी मांग को खारिज करते हुए मामले में सुनवाई के लिए नई तारीख दी है।

जावेद अख्तर ने नेपोटिज्म को लेकर कही थी ये बात
जावेद अख्तर ने नेपोटिज्म पर बात करते हुए कहा था कि नेपोटिज्म हर इंडस्ट्री में होता है। अगर कोई भी इंसान अपने बेटे पर पैसा खर्च करता है तो उसे गलत नहीं कहा जा सकता।

कंगना ने जावेद अख्तर पर लगाया था धमकी देने का आरोप
जावेद अख्तर के इस बयान पर कंगना सोशल मीडिया पर काफी भड़की हुईं नजर आईं। उन्होंने इसके जवाब में ट्वीट करते हुए लिखा कि 'आप ये बताईए मनाली में रहने वाले अमरदीप रनौत की बेटी ने क्या आपसे कभी काम मांगा या फिर आपसे कोई फेवर मांगा? आपके पास जो है वो आप अपने बच्चों को दीजिए। आपने एक कहावत सुनी है- जियो और जीने दो? जब आप खुद की बेटी से इतना प्यार करते हैं तो आपको दूसरे की बेटी को बुली क्यों करना है? क्यों आपने उसे अपने घर बुलाकर धमकाया था? कृपया इसका जवाब दीजिए।'

पहले भी जावेद अख्तर पर भड़क चुकीं हैं कंगना!
ये पहली बार नहीं है जब कंगना जावेद अख्तर पर भड़कीं हैं। इससे पहले भी रितिक रोशन से जुड़े विवाद को लेकर कंगना जावेद अख्तर पर भड़क चुकीं हैं। कंगना ने दावा किया था कि रितिक रोशन से विवाद के दौरान जावेद अख्तर ने उन्हें घर बुलाकर डांटा था। इतना ही नहीं, जावेद ने उन्हें रितिक के परिवार से माफी तक मांगने को कहा था।

जावेद अख्तर ने भी किया था दावा
जावेद अख्तर ने दावा किया था कि जून 2020 में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कंगना रनौत एक टीवी इंटरव्यू में  सुशांत की मौत से जुड़े हालातों पर बोल रही थीं और उस दौरान उन्होंने सुसाइड गैंग का हिस्सा जावेद को बताया था। इसके बाद से उनके पास लगातार धमकी भरे कॉल और मैसेज आ रहे थे। इतना ही नहीं उन्हें सोशल मीडिया पर भी काफी ट्रोल किया गया था, जिस वजह से उनकी मानहानि हुई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.