Thursday, Sep 23, 2021
-->
kangana-ranaut-on-javed-akhtar-defamation-case-jsrwnt

कंगना ने जावेद अख्तर और संजय राउत पर साधा निशाना, कहा- एक थी शेरनी और एक भेड़ियों का झुंड

  • Updated on 11/4/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (kangana ranaut) पर गीतकार जावेद अख्तर (javed akhtar) ने मानहानि का केस किया था। अब कंगना ने इसका जवाब देते हुए जावेद अख्तर पर निशाना साधा।

इसी को लेकर शिवसेना के सांसद संजय राउत ने भी ट्वीट किया। इसके बाद कंगना रनौत ने ट्वीट करके संजय राउत और जावेद अख्तर दोनों को निशाना बनाते हुए लिखा - 'एक थी शेरनी ..... और एक भेड़ियों का झुंड'

दरअसल, कंगना ने दावा किया था कि जावेद अख्तर ने उन्हें घर बुलाकर धमकाया और रितिक रोशन से माफी मांगने के लिए कहा था। जावेद अख्तर के मुताबिक ये झूठ है।

खबरों के अनुसार यह मामला कोर्ट में पहुंच गया है और वे लंबी लड़ाई लड़ने के लिए तैयार हैं। अदालत के बाहर सेटलमेंट करने का कोई मतलब नहीं बनता।

कंगना ने लगाया था धमकाने का आरोप, जावेद अख्तर ने किया मानहानि का केस

इससे पहले मुंबई की एक अदालत ने सोशल मीडिया पर एक खास समुदाय के खिलाफ ‘घृणा’ फैलाने वाले और ‘अपमानजनक’ बयानों के लिए अदाकारा कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ पुलिस से जांच शुरू करने को कहा था। 

इस बार बॉलीवुड की ये हसीनाएं रखेंगी करवा चौथ का पहला व्रत

इसके अलावा कंगना के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाले मामले में भी समन भेजा गया था। उस समन के आते ही कंगना ने मुंबई पुलिस पर निशाना साधा और तीखा जवाब दिया। कंगना ने मुंबई पुलिस को ट्वीट कर कहा था - 'जुनूनी पेंगुइन सेना... महाराष्ट्र के पप्पूप्रो, बहुत याद आती है क-क-क-क-क कंगना, कोई बात नहीं जल्दी आ जाऊंगी।'

जावेद अख्तर ने नेपोटिज्म को लेकर कही ये बात
जावेद अख्तर नेपोटिज्म पर बात करते हुए कहा था कि नेपोटिज्म हर इंडस्ट्री में होता है। अगर कोई भी इंसान अपने बेटे पर पैसा खर्च करता है तो उसे गलत नहीं कहा जा सकता।

सुशांत सुसाइड केस में खुलेंगे कई बड़े राज! कंगना रनौत दर्ज करा सकती हैं अपना बयान

कंगना ने जावेद अख्तर पर लगाया धमकी देने का आरोप
जावेद अख्तर के इस बयान पर कंगना सोशल मीडिया पर काफी भड़क गईं थीं। उन्होंने इसके जवाब में ट्वीट करते हुए लिखा कि 'आप ये बताईए मनाली में रहने वाले अमरदीप रनौत की बेटी ने क्या आपसे कभी काम मांगा या फिर आपसे कोई फेवर मांगा? आपके पास जो है वो आप अपने बच्चों को दीजिए। आपने एक कहावत सुनी है- जियो और जीने दो? जब आप खुद की बेटी से इतना प्यार करते हैं तो आपको दूसरे की बेटी को बुली क्यों करना है? क्यों आपने उसे अपने घर बुलाकर धमकाया था? कृपया इसका जवाब दीजिए।' 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.