Wednesday, May 18, 2022
-->
kangana ranaut on jiah khan suicide had a different opinion sosnnt

जिया खान और सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर कंगना के अलग-अलग बयान

  • Updated on 6/18/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh rajput) की मौत ने बॉलीवुड इंडस्ट्री पर कई तरह के सवाल खड़े कर दिए हैं। कई लोगों का ये मानना है कि आउट साइडर होने की वजह से सुशांत को फिल्म इंडस्ट्री से कोई सपोर्ट नहीं मिला जिस वजह से उन्होंने ये कदम उठाया। वहीं अब सोशल मीडि (social media) पर इस बात को लेकर जमकर बहस छिड़ चुकी है। 

इसी बीच नेपोटिजम (Nepotism) के खिलाफ अकसर आवाज उठाती आ रही अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी एक वीडियो शेयर करते हुए सुशांत की मौत का जिम्मेदार बॉलीवुड को ठहराया है। कंगना ने इंडस्ट्री के लोगों पर भड़ास निकालते हुए कहा कि सुशांत के इन हालातों के जिम्मेदार नेपोटिज्म गैंग के वो लोग हैं जो उन्हें साइडलाइन करना चाहते थे। 

सुशांत की तरह ही रश्मि देसाई के एक्स बॉयफ्रेंड अरहान खान भी Depression से जूझ रहे हैं

जिया खान सुशांत की मौत पर कंगना के अलग अलग बयान
वहीं कंगना के इस बयान के बाद उनका एक पुराना बयान भी चर्चा में आ गया है जब उन्होंने एक्ट्रेस जिया खान (Jiah Khan) ने सुसाइड मामले पर अपनी राय दी थी। कंगना ने कहा था कि 'डिप्रेशन एक बीमारी है, ये कभी दूसरे चीज से नहीं होता। हम इसके लिए किसी दूसरे को दोषी नहीं ठहरा सकते।'

याद दिला दें कि उस वक्त आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi) के बेटे सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) पर ये आरोप थे कि उन्होंने जिया को आत्महत्या के लिए उकसाया था। उस समय कंगना आदित्य को डेट कर रही थीं। वहीं जिया खान और सुशांत की मौत पर कंगना के अलग अलग बयान ने सभी को हैरान कर दिया है। 

सुशांत राजपूत के डिप्रेशन को लेकर पिता ने पुलिस में दर्ज कराया अपना बयान

सुशांत की मौत का जिम्मेदार कंगना ने बॉलीवुड को ठहराया
वहीं सुशांत की मौत पर कंगना ने अपने वीडियो में बिना नाम लिए करण जौहर (karan johar) कैंप पर निशाना साधा और इसके साथ ही उन्होंने सुशांत के आत्महत्या को एक प्लान मर्डर करार दिया है। इसके साथ ही कंगना ने मीडिया को भी जमकर कोसा। उन्होंने कहा कि सुशांत की गलती यह है कि वह मीडिया की उन बातों को मान गया, जिसमें कहा गया है कि वह बेकार है। सुशांत मान गया कि उसका इंडस्ट्री में कुछ नहीं होगा। चमचे पत्रकार चाहते ही हैं कि वह कमजोर दिमाग का था। सुशांत की मौत ने हम सब को झकझोर दिया है। लेकिन, कुछ लोग मीडिया पैनल में चल रहे हैं कि कुछ लोग कमजोर होते हैं, वे ऐसा कदम उठाते हैं।

अभिनेत्री ने कहा कि सुशांत कॉलेज में रैंक होल्डर था, ऐसे में उसका दिमाग कैसे कमजोर हो सकता है। कंगना ने कहा कि सुशांत अपने आखिरी पोस्ट में कह रहे हैं कि उनका कोई गॉडफादर नहीं है, उन्हें निकाल दिया जाएगा इंडस्ट्री से।

सुशांत राजपूत सुसाइड: केस दर्ज होने के बाद एकता कपूर ने दी सफाई

6-7 साल के करियर में उन्हें कोई सम्मान नहीं मिलता है। उनकी डेब्यू फिल्म काय पोछे के लिए उन्हें अवार्ड नहीं मिलता है, जबकि गली ब्वॉय जैसी वाहियात फिल्म को सारे पुरस्कार मिलते हैं। उन्होंने कहा कि कुछ चमचे पत्रकार सुशांत को एडिक्ट कहते हैं, लेकिन उन्हें संजय दत्त का नशा नहीं दिखाई दिया। कंगना ने कहा कि बाहरी टेलेंट को नीचा दिखाने के लिए इंडस्ट्री में साजिशें हो रही हैं। 

comments

.
.
.
.
.