Thursday, May 06, 2021
-->
kangana ranaut on tandav says put them in jail for criminal intentions jsrwnt

'तांडव' पर बरसी कंगना, बोलीं- 'जानबूझकर ऐसे सीन रखे, अल्लाह का मजाक उड़ाने की है हिम्मत

  • Updated on 1/21/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सैफ अली खान (saif ali khan) की वेबसीरीज तांडव (tandav) का विरोध धीरे- धीरे बढ़ता ही जा रहा है। वेब सीरीज के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने सार्वजनिक तौर पर माफी मांगी है। कंगना रनौत ने उनके माफी मांगने पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि कभी अपने मजहब पर मूवी बनाकर माफी मांगिए। 

कंगना रनौत ने 'तांडव' के उस सीन और डायलॉग पर नाराजगी जाहिर की है, जिसमें जीशान अय्यूब भगवान शिव के वेष में नजर आ रहे हैं। हाल ही में सतेंद्र रावत नाम के एक यूजर ने BJP नेता कपिल मिश्रा का एक वीडियो शेयर किया है, जिसे अब कंगना रनौत ने भी रिट्वीट किया है।

कपिल मिश्रा ने कहा- 'अली अब्बास जफर जी - कभी अपने मजहब पर मूवी बनाकर माफी मांगिए। सारी अभिव्यक्ति की आजादी हमारे ही धर्म के साथ क्यों? कभी अपने एकमात्र ईष्ट का भद्दा मजाक उड़ाकर भी शर्मिंदा होइए। आपके अपराधों का हिसाब भारत का कानून करेगा। जहरीला कंटेट वापस लीजिये, तांडव को हटाना ही पड़ेगा।'

कंगना ने एक और ट्वीट में लिखा- गद्दारी और वफादारी खून में भी होती है, मुझे खुशी है कि मेरे अंदर उन योद्धाओं का खून है जो अखंड भारत की अखंडता के लिए लड़े थे। अगर मैं हिंदू न होती तो भी मैं राष्ट्रवादी होना ही चुनती।  हम वो नहीं जो अपनी ही थाली में छेद करें, जय हिंद।

सोमवार की शाम वेब के कास्ट एंड क्रू की तरफ से माफी मांगते हुए बयान जारी किया। बता दें कि वेब सीरीज पर हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया गया है। कई राजनेता ने भी वेब सीरीज पर नाराजगी जाहिर कर चुके हैं।शुरुआत से ही चर्चा में रही इस सीरीज को अब बायकॉट किया जा रह है। अब ये विरोध इस कदर बढ़ गया कि अब सोशल मीडिया पर अमेजन को हिंदू विरोधी बताते हुए बायकॉट किया जा रहा है।

Amazon Prime के अधिकारियों को भेजा गया Summon
जिसके बाद बीजेपी के एमएलए राम कदम (BJP MLA Ram Kadam) ने ने तांडव के खिलाफ घाटकोपर पुलिस स्टेशन केस दर्ज करवाई है। उन्होंने अपने इस कंप्लेंट में सैफ की इस वेब सीरीज को बैन करने की मांग की है और ये भी कहा है कि फिल्म के डायरेक्ट, प्रोड्यूसर और एक्टर के खिलाफ सख्त कारवाई की जाए। जिसके बाद अमेजॉन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) के अधिकारियों को इंफॉर्मेशन और ब्रॉडकास्टिंग मंत्रालय ने नोटिस भेजा है। 

राम कदम का मानना है कि तांडव में भगवान शंकर जी की छवि का मजाक बनाया गया है और एक्टर महम्मद जीशान अयूब से माफी की मांग भी की है। अपने पत्र में उन्होंने प्रकाश जावड़ेकर से निवेदन किया है कि जब तक इस वेब सीरीज में बदलाव नहीं होंगे तब तक इसे बैन कर देना चाहिए। इसके अलावा उन्होंने यह भी लिखा है कि जिस तरफ से फिल्मों में सेंसर बोर्ड होते हैं उसी तरह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी ऐसे सेंसर होना चाहिए।

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें... 

पुलिस स्टेशन पहुंची कंगना, कुछ देर पहले Video शेयर कर कहा- 'मेरी आवाज दबाई जा रही है...'

देशद्रोह मामला : कंगना ने मुंबई पुलिस के सामने दर्ज कराया बयान, लोगों से मांगा सपोर्ट

कंगना रनौत के खिलाफ पटना की अदालत में शिकायत पत्र दायर 

कंगना ने शेयर की भाई की शादी की थ्रोबैक तस्वीरें और Video 

कंगना पर जमकर बरसे दिलजीत दोसांझ, कहा- कुछ तो शर्म कर लो...

कंगना ने दिलजीत को बताया Local क्रांतिकारी, प्रियंका चोपड़ा पर भी साधा निशाना

कंगना और BMC के बीच जंग जारी, 27 को HC सुनाएगा फैसला

ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है Diljit vs Kangana, मजे लेती पब्लिक ने बना डाले ऐसे Memes और Jokes

Farm Law : दिलजीत के बाद मीका सिंह के निशाने पर आईं कंगना रनौत , कहा- एक्टिंग करो...

जयललिता पुण्यतिथि: कंगना रनौत ने दी श्रद्धांजलि, Thalaivi के सेट से शेयर की Unseen फोटोज

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.