Wednesday, Apr 14, 2021
-->
kangana ranaut parents put corona vaccine sosnnt

Kangana के माता-पिता ने लगावाई कोरोना वैक्सीन, अभिनेत्री ने कहा- 'अब मेरी बारी...'

  • Updated on 4/8/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कोरोना कहर फिर से लोगों पर हावी पड़ रहा है। महाराष्ट्र औ दिल्ली में कोरोना (Corona in delhi) के आंकड़े तेजी से बढ़ने लगे हैं। बॉलीवुड के कई सितारे कोविड के शिकार हो चुके हैं। वहीं इससे बचने के लिए बॉलीवुड के कई सितारें कोरोना वैक्सीन (corona vaccine) की डोज लगवा रहे हैं। कुछ दिन पहले ही सोनू सूद (sonu sood), अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan), मलाइका अरोड़ (malaika arora) ने कोरोना वैक्सीन लगवाई। 

संजय राउत पर इस महिला प्रोड्यूसर ने लगाए प्रताड़ना के आरोप, Kangana ने दिया ऐसा रिएक्शन

Kangana के माता-पिता ने लगावाई कोरोना वैक्सीन
वहीं अब बॉलीवुड की बेबाक अदाकारा कंगना रनौत (kangana ranaut) के माता-पिता ने भी वैक्सीन की दूसरी खुराक लगवाई, जिसकी कुछ तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की है। 

कंगना ने कैप्शन में लिखा कि 'मेरे माता-पिता को आज हिमाचल प्रदेश में टीका की दूसरी खुराक मिली, उन्हें कोई बुखार, किसी तरह की कमजोरी या अन्य लक्षण नहीं है। वे अच्छा महसूस कर रहे हैं… अब मेरी बारी का इंतजार है।' 

बिना मास्क के घूमती दिखीं Kangana, लोगों ने कहा- 'दिमाग के साथ मास्क भी खो दिया...'

दमदार है ट्रेलर
वहीं कंगना इन दिनों अपनी अपकमिंग थलाइवी (thalaivi) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में फिल्म ट्रेलर (trailer) रिलीज हुआ है जिसे लोगों की तरफ से अच्छा रिस्पॉन्स मिला। फिल्‍म में कंगना की दमदार एक्टिंग से लेकर उनकी बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन तक, हर चीज की तारीफ हो रही है। तीन मिनट 22 सेकेंड का यह ट्रेलर दमदार डायलॉग्स से भरा हुआ है। ट्रेलर में जयललिता के एक्ट्रेस बनने से लेकर राजनीति में अपने कदम जमाने तक का पूरा सफर दिखाया गया है।जयललिता के किरदार को निभाने के लिए कंगना ने 20 किलो वजन बढाया था। फिल्म 23 अप्रैल को रिलीज होगी।

बता दें कि फिल्म में अरविंद स्वामी, प्रकाश राज, मधु और भाग्यश्री भी अहम भूमिकाओं में हैं। 'थलाइवी' को पेश किया जा रहा हैं विबरी मोशन पिक्चर्स, कर्मा मीडिया एंटरटेनमेंट और जी स्टूडियोज के साथ जिसमें एसोसिएट हैं गोथिक एंटरटेनमेंट और स्प्रिंट फिल्म्स। फ़िल्म को प्रोड्यूस किया गया हैं विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर सिंह ने । इसे को-प्रोड्यूस किया हैं हितेश ठक्कर और तिरुमल रेड्डी ने। फ़िल्म को तमिल , तेलुगू और हिंदी भाषा में ज़ी स्टूडियोस के द्वारा वर्ल्ड वाइड रिलीज किया गया है। 

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...  

राम गोपाल वर्मा ने Kangana ने मांगी माफी, कहा- 'मैं गलत था आप सही थीं...'

Thalaivi का पहला गाना Chali Chali हुआ रिलीज, कंगना ने पानी में लगाई आग

B'Day Spl: ड्रग एडिक्ट थीं कंगना रनौत, इस खास दोस्त ने बचाई उनकी जान

67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों का ऐलान, कंगना को मिला बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड

Nasa में काम कर रहीं इन दो बहनों की Kangana ने की तारीफ, खास है वजह

कंगना रनौत ने फोटो शेयर कर बताया, मनाली में खोल रहीं रेस्टोरेंट 

आईटम नंबर को लेकर कंगना-स्वरा के बीच छिड़ी जंग, Twitter पर जमकर मचा बवाल 

अपने पिता को लेकर Kangana का बड़ा खुलासा, कहा- मैं उन्हें थप्पड़ मारने वाली थी...

कंगना का बड़ा खुलासा, एक ट्वीट के लिए Rihanna ने लिए 18 करोड़ रुपये 

जब कंगना ने निभाया था रिहाना का रोल, रणदीप हुड्डा बोले- साजिश बहुत बड़ी है, देखें मजेदार Video 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.