Thursday, Oct 06, 2022
-->
kangana ranaut pens a long note on her birthday says i feel like a super human jsrwnt

..जब कंगना ने कहा झुर्रियां और बालों के सफेद होने की शुरुआत होना अच्छा लग रहा है

  • Updated on 3/23/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की पंगा गर्ल कंगना रनौत (kangana ranaut) आज अपना 34वां बर्थडे मना रही हैं। बर्थडे के मौके पर कंगना ने अपनी फीलिंग्स फैंस के साथ शेयर की। इस पोस्ट में उन्होंने अपनी एक फोटो भी शेयर की है। जिसके साथ उन्होंने एक लंबा इमोशन कैप्शन लिखा।

कंगना ने लिखा, 'वो कहते हैं कि महिलाओं की एक उम्र होती है। यह दुनिया सिर्फ 16 साल की स्वीट लड़कियों को वेल्यू देती है, जिनमें दिमाग नहीं होता। मैच्योर और बुद्धिमान महिला किसी आदमी का घर संभालती हैं, जो उन्हें अपना सरनेम दे सकता है। वे कई सारी बातें बोलते हैं, जिससे मुझे बहुत चिंता होती थी कि अब मेरा क्या होगा और मैं कहां जाऊंगी।आज मैं 34 साल की हो गई हूं और उन्होंने मुझे कभी नहीं बताया था कि मैं 34 साल में अपने करियर के पीक पर पहुंच जाऊंगी। मैं अपने आर्ट के लिए जानी जाऊंगी और मेरे अनुभव को महत्व दिया जाएगा। मेरी उम्र और मैरिटल स्टेटस से किसी को कोई मतलब नहीं होगा। मैं एक सुपर ह्यूमन की तरह फील कर रही हूं, जो स्किल्स के साथ असाधारण अनुभव से भरी हुई है।'

वहीं कंगना का ये जन्मदिन उनके लिए बेहद खास रहा। एक तरह जहां बर्थडे से एक दिन पहले 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार ( 67th National Film Awards) समारोह में अभिनेत्री को नेशनल अवार्ड से नवाजा गया, तो वहीं दूसरी तरफ आज उनके जन्मदिन के खास मौके पर उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'थलाइवी' (thalaivi trailer) का ट्रेलर रिलीज हुआ।

माइक पर बोलते-बोलते अचानक बहने लगे आंसू
'थलाइवी' ट्रेलर लॉन्च के दौरान कंगना का वीडियो सामने आया है जो खूब वायरल हो रहा है। बता दें कि इस वीडियो में  जब कंगना माइक पर बोल रही हैं तभी बोलते- बोलते अभिनेत्री की आंखों से आंसू आ गएं। वीडियो में कंगना अपने डायरेक्टर व‍िजय की जमकर तारीफ करती हुई नजर आ रही हैं। वह कहती हैं कि मुझे अपने पूरे जीवन में कभी ऐसा शख्स नहीं मिला ज‍िसने मुझे मेरे हुनर पर मुझे शर्मिंदा महसूस नहीं कराया हो...। ये बोलने के बाद कंगना बेहद इमोशनल हो गईं और रोने लगीं।

आगे कंगना ने कहा कि 'मैं कहना चाहूंगी क‍ि वो एक ऐसे शख्‍स हैं, ज‍िन्‍होंने मुझे मेरे टैलेंट के बारे में अच्‍छा महसूस कराया। अकसर जि‍स तरह से पुरुष हीरो की फिल्‍में द‍िखाई जाती हैं, उस स्‍तर पर एक्‍ट्रेस की फिल्‍मों को नहीं बनाया या द‍िखाया जाता। लेकिन एक न‍िर्देशक के तौर पर मैंने उनसे सीखा है कि एक्‍टर्स को कैसे ट्रीट क‍िया जाता है और क्रिएट‍िव पार्टनरश‍िप क्‍या होती है।' 

नेशनल अवार्ड मिलने पर कंगना ने इस तरह चुन चुन कर किया सबका धन्यवाद

दमदार है ट्रेलर
तीन मिनट 22 सेकेंड का यह ट्रेलर दमदार डायलॉग्स से भरा हुआ है। ट्रेलर में जयललिता के एक्ट्रेस बनने से लेकर राजनीति में अपने कदम जमाने तक का पूरा सफर दिखाया गया है।जयललिता के किरदार को निभाने के लिए कंगना ने 20 किलो वजन बढाया था। फिल्म 23 अप्रैल को रिलीज होगी।

बता दें कि फिल्म में अरविंद स्वामी, प्रकाश राज, मधु और भाग्यश्री भी अहम भूमिकाओं में हैं। 'थलाइवी' को पेश किया जा रहा हैं विबरी मोशन पिक्चर्स, कर्मा मीडिया एंटरटेनमेंट और जी स्टूडियोज के साथ जिसमें एसोसिएट हैं गोथिक एंटरटेनमेंट और स्प्रिंट फिल्म्स। फ़िल्म को प्रोड्यूस किया गया हैं विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर सिंह ने । इसे को-प्रोड्यूस किया हैं हितेश ठक्कर और तिरुमल रेड्डी ने। फ़िल्म को तमिल , तेलुगू और हिंदी भाषा में ज़ी स्टूडियोस के द्वारा वर्ल्ड वाइड रिलीज किया गया है।

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें... 

B'Day Spl: ड्रग एडिक्ट थीं कंगना रनौत, इस खास दोस्त ने बचाई उनकी जान

67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों का ऐलान, कंगना को मिला बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड

Nasa में काम कर रहीं इन दो बहनों की Kangana ने की तारीफ, खास है वजह

कंगना रनौत ने फोटो शेयर कर बताया, मनाली में खोल रहीं रेस्टोरेंट 

आईटम नंबर को लेकर कंगना-स्वरा के बीच छिड़ी जंग, Twitter पर जमकर मचा बवाल 

अपने पिता को लेकर Kangana का बड़ा खुलासा, कहा- मैं उन्हें थप्पड़ मारने वाली थी...

कंगना का बड़ा खुलासा, एक ट्वीट के लिए Rihanna ने लिए 18 करोड़ रुपये 

जब कंगना ने निभाया था रिहाना का रोल, रणदीप हुड्डा बोले- साजिश बहुत बड़ी है, देखें मजेदार Video 

कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर शेयर की कमाई से जुड़ी बातें, कहा- जो भी कमाया दे दिया 

इस वजह से ट्विटर ने उठाया बड़ा कदम, DELETE किए कंगना के ट्वीट 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.