Wednesday, Oct 16, 2019
kangana ranaut pictures viral on social media over face

कंगना के चेहरे को ये क्या हो गया? सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

  • Updated on 9/20/2019

​​​​नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी फिल्मों में पूरी मेहनत करती हैं। अभी कुछ समय से वह अपनी आने वाली फिल्म थलाइवी (Thalaivi) को लेकर काफी चर्चा में बनी है। यह फिल्म मशहूर राजनेता जयललिता (Jayalallithaa) की बॉयोपिक होगी।

फिल्म के डायरेक्टर विष्णु इंदुरी ने पहले ही इस बात को कन्फर्म किया था फिल्म में कंगना के मेकअप के लिए हॉलीवुड अर्टिस्ट को रखा जाएगा। अब कंगना की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी मे छा रही है। तस्वीर में कंगना के चेहरे पर कोई लेप लगा है जिससे इनका चेहरा बिल्कुल नजर नहीं आ रहा।

कंगना के मेकअप वाले पोस्ट को उनकी बहन रंगोली चंदल ने ट्वीटर पर शेयर किया है। रंगोली ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा- "प्रोस्थेटिक मेकअप कराने में कितना वक्त लगता है, एक अभिनेत्री बनना कितना मुश्किल है, कंगना ऐसी सफोकैटिंग स्थिति में भी कितनी शांत है।" 

 

पोस्ट को पढकर यह बात तय है कि कंगना अपने अगली फिल्म के लिए प्रोस्थेटिक मेकअप करवा रही है। तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि कंगना आयरन लेडी जयललिता के किरदार को निभाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

कंगना ने मांगी मोटी फीस, जयललिता की बायोपिक “थलाइवी” की शूटिंग रुकी

बता दें कि फिल्म के लिए कंगना का प्रोस्थेटिक मेकअप हॉलीवुड आर्टिस्ट जैसन कोलिंस कर रहे हैं। इसके अलावा अभिनेत्री फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रही हैं। कंगना भरतनाट्यम डांस और तमिल भाषा भी सीख रही हैं।फिल्म की शूटिंग जल्द ही मैसूर में शुरू की जाएगी ऐक्ट्रेस इस फिल्म को लेकर काफी खुश है।

पिछले दिनों उन्होंने कहा कि वह काफी खुश है कि वह बड़े पर्दे पर इतना मजबूत किरदार निभा पा रही हैं। इससे पहले भी बॉलीवुड में प्रोस्थेटिक मेकअप का प्रयोग पा, बदला और फैन जैैसी फिल्मों में प्रयोग किया जा चुका है।फिलहाल दर्शकों को फिल्म में कंगना के लुक को देखने के लिए इंतजार करना पड़ेगा।

comments

.
.
.
.
.