Wednesday, Dec 01, 2021
-->
kangana ranaut praise karan johar film shershaah

कंगना रनौत हुईं करण जौहर की फिल्म 'शेरशाह' की फैन, इस तरह की तारीफें

  • Updated on 8/26/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (kangana ranaut) का विवादों से पुराना नाता है। वे आए दिन किसी ना किसी वजह से खुर्खियों में बनी रहती हैं। अब एक बार फिर कंगना चर्चा में छाई हुई हैं। बहुत कम ऐसा होता है कि वे किसी की तारीफ करें। इस बार कुछ ऐसा ही हुआ है। 

ये तो सभी जानते हैं कि कंगना रनौत फिल्म निर्माता करण जौहर को पसंद नहीं करती दोनों का छत्तीस का आंकड़ा रहता हैं।लेकिन हाल ही में कंगना ने करण जौहर की तारीफ की। दरअसल, कंगना ने करण जौहर की फिल्म ‘शेरशाह’  (Shershaah) की तारीफ की है। बता दें कि इससे पहले कंगना ने कुछ साल पहले ‘कॉफी विद करण’ के एक एपिसोड में उनके उपर नेपोटिज्म (Nepotism) का ठेकेदार होने का आरोप लगाया था। 

कंगना रनौत (Kangana Ranaut Post) ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर दो तस्वीरें शेयर कीं, पहली कैप्टन बत्रा (Captain Vikram Batra) की और दूसरी फिल्म की।

साथ ही कंगना ने लिखा, 'राष्ट्रीय नायक विक्रम बत्रा पालमपुर के एक हिमाचली लड़के थे, जो बहुत लोकप्रिय और प्रिय सैनिक थे। उनके निधन की खबर आई तो ये खबर हिमाचल में आग की तरह फैल गई। एक बच्चे के रूप में मुझे इस खबर ने कई दिनों तक परेशान किया था।' 

 

 

 

 

comments

.
.
.
.
.