Wednesday, Aug 04, 2021
-->
kangana ranaut praises indian sisters working as a intern in nasa sosnnt

Nasa में काम कर रहीं इन दो बहनों की Kangana ने की तारीफ, खास है वजह

  • Updated on 3/22/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड की धाकड़ गर्ल कंगना रनौत (kangana ranaut) सोशल मीडिया (social media) पर खूब एक्टिव रहती हैं। अपने विवादित बयानों और ट्विट्स को लेकर वे आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। लेकिन इस बार कंगना एक खूबसूरत वजह से खूब चर्चा में छाई हुई हैं। 

मुंबई और चेन्नई में होगा फिल्म 'थलाइवी' का सबसे बड़ा ट्रेलर लॉन्च,कंगना रनौत होंगी मौजूद

नासा में काम कर रहीं इन दो बहनों की Kangana ने की तारीफ
हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो जमकर वायरल हो रही हैं। नासा (nasa) में इंटर्नशिप कर रही दो बहनें पूजा और प्रतिमा रॉय  की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जो किसी एक खास कारण से सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। दरअसल, भारत की इन दो बेटियों की जो फोटोज वायरल हो रही हैं उसमें उन्होंने बिंदी लगाई हुई है।

वहीं अब इस फोटो को कंगना ने सभी अपने ट्विटर हैंडल पर रिट्वीट कर लिखा है कि 'जिसका भी मन वैज्ञानिकता की ओर झुका होगा, वह हिंदुत्व की तरफ खिंचा चला आएगा। यह देखकर अच्छा लग रहा है कि एक वैज्ञानिक ने भी बिंदी लगाई है। जिसका अर्थ है कि बुद्धिमत्ता भक्ति से जुड़ी हुई है।' 

जावेद अख्तर मानहानि मामला: कोर्ट के वारंट को कंगना ने दी चुनौती

कंगना के इस ट्वीट पर अब यूजर्स भी उनकी सोच को लेकर  जमकर सराहना कर रहे हैं। बताते चलें कि दोनों बहनें न्यूयॉर्क सिटी कॉलेज ऑफ टेक्नोलॉजी से पढ़ाई कर रही हैं और इसके साथ ही नासा के ग्लेन रिसर्च सेंटर में बतौर सॉफ्टवेयर इंजिनियर को-ऑप इंटर्नशिप कर रही हैं। वहीं उनका यह कहना है कि हम जो भी करते हैं, भगवान उसे देख रहा होता है और सपने वाकई में सच हो सकते हैं। 

कंगना ने अपने पैरेंट्स को दिया ये खूबसूरत तोहफा, वायरल हुआ वीडियो

ये हैं कंगना की अपमिंग फिल्में
वहीं कंगना के वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो वह बहुत जल्द 'तेजस' में नजर आने वाली हैं। फिल्म 'तेजस' (tejas) में कंगना एक फाइटर पायलट के रोल में नजर आएंगी। एयर फोर्स साल 2016 में महिलाओं को लड़ाकू भूमिकाओं में शामिल करने वाली देश की पहली डिफेंस फोर्स थी। फिल्म इसी ऐतिहासिक घटना का दर्शाती है। फिल्म का निर्देशन सर्वेश मेवाड़ा कर रहे हैं। वहीं इस साल उनकी फिल्म थलाइवी (Thalaivi) भी रिलीज होने वाली है जिसमें कंगना फिल्म में कंगना तमिलनाडू की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता (Jayalalithaa) का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। 

वहीं कुछ दिन पहले मकंगना ने एक ट्वीट कर यह ऐलान किया था कि वह बहुत जल्द अपनी अगली फिल्म 'मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लेजेंड ऑफ दिद्दा' (Manikarnika Returns) को लेकर आने वाली हैं। उन्होंने ट्वीट में कहा- 'हमारा भारतवर्ष साक्षी रहा है झांसी की रानी जैसी कई वीरांगनाओं की कहानी का। ऐसी ही एक और अनकही वीरगाथा है कश्मीर की एक रानी की, जिसने महमूद गजनवी को एक नहीं, दो बार हराया। लेकर आ रहे हैं कमल जैन और मैं, मणिकर्णिका रिटर्न्स द लेजेंड ऑफ दिद्दा।' सूत्रों के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग अगले साल 2022 से शुरु की जाएगी।

पढ़ें बॉलीवुड की ये खबरें.... 

कंगना रनौत ने फोटो शेयर कर बताया, मनाली में खोल रहीं रेस्टोरेंट 

आईटम नंबर को लेकर कंगना-स्वरा के बीच छिड़ी जंग, Twitter पर जमकर मचा बवाल 

अपने पिता को लेकर Kangana का बड़ा खुलासा, कहा- मैं उन्हें थप्पड़ मारने वाली थी...

कंगना का बड़ा खुलासा, एक ट्वीट के लिए Rihanna ने लिए 18 करोड़ रुपये 

जब कंगना ने निभाया था रिहाना का रोल, रणदीप हुड्डा बोले- साजिश बहुत बड़ी है, देखें मजेदार Video 

कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर शेयर की कमाई से जुड़ी बातें, कहा- जो भी कमाया दे दिया 

इस वजह से ट्विटर ने उठाया बड़ा कदम, DELETE किए कंगना के ट्वीट 

किसान आंदोलन: रोहित शर्मा पर भड़की कंगना, सभी क्रिकेटर्स को कहा 'धोबी का कुत्ता' 

भारत के खिलाफ कैंपेन का प्लान ट्वीट कर बुरी फंसी ग्रेटा, कंगना ने कहा- एक ही टीम में सारे पप्पू 

किसान आंदोलन को लेकर कंगना पर भड़कीं तापसी, कहा- 'प्रोपेगेंडा टीचर' न बने 

comments

.
.
.
.
.