Saturday, Jan 22, 2022
-->
kangana ranaut punjab shaheen bagh fake news sobhnt

कंगना रनौत ने शाहीन बाग वाली दादी की शेयर की फेक न्यूज, पत्रकार ने खोल दी पोल

  • Updated on 11/29/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। पंजाब (Punjab) से दिल्ली में प्रदर्शन करने आ रहे किसानों को लेकर राजनीति तेज हो गई है। कंगना रनौत ने भी इसमें खुदते हुए किसान आंदोलन में प्रसिद्ध हुई दादी को शाहीन बाग (Shaheen bagh) वाली दादी से जोड़ दिया। इसे फेक न्यूज (Fake news) बताते हुए पत्रकार प्रतीक सिन्हा ने जोददार हमला किया है। और उन्होंने इसे झूठा दावा बताया है।  

'आदिपुरुष' में इस एक्ट्रेस को किया गया प्रभास की 'सीता' के लिए फाइनल

कंगना ने किया ट्वीट
बता दें कगंना रनौत ने एक ट्वीट करके कहा है कि हां हां यह तो वही दादी है जिसे टाइम मैग्जीन ने पावरफुल इंडियन बताया है। यह तो 100 रुपए में उपलब्ध हो जाती है। उन्होंने कहा  कि पाकिस्तानी जर्नलिस्टों ने भारत के इंटरनेशनल पीआर को हाईजैक कर लिया है। हमें अपने लोगों की जरुरत है जो अंतराष्ट्रीय स्तर पर हमारे लिए बोलें।  

Bigg Boss 14 में आया नया Twist, अगले हफ्ते होगा शो का फिनाले!

प्रतीक सिन्हा ने किया ट्वीट
बता दें दूसरी तरफ आल्ट न्यूज के संपादक प्रतीक सिन्हा ने ट्वीट करके लिखा है कि कंगना रनौत द्वारा झूठा दावा किया है। अब उन्होंने अपने ट्वीट को डिलीट कर दिया है। वह कहते हैं कि मत भूलिए कि वह कैसे अपनी पॉजिशन का इस्तेमाल करके बिना विशेषाधिकार प्राप्त लोगों के खिलाफ लड़ने के लिए कर रही हैं। वो बिल्कुल वहीं हैं जिनके खिलाफ वह लड़ने का दावा कर रही हैं।

इस पूरे हफ्ते छाई रहीं Bollywood की ये 10 बड़ी खबरें

कंगना ने फिर किया ट्वीट
प्रतीक के इस जवाब के बाद कंगना का फिर से ट्वीट आया है। कंगना ने प्रतीक को लिखा है कि बहुत ज्यादा उत्सुक हो रहे हो, शांत हो जाओ, तुम जैसे कमजोर दिल वाले जयचंदों के लिए इतना उत्साह ठीक नहीं है। यह गलत नहीं है मेरे स्त्रोत अभी भी इसकी जानकारी इकट्ठा कर रहे हैं। वैसे तुम्हारा स्त्रोत कौन है ? शेरलॉक हॉलमेज खुद ?


Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.