Friday, Sep 17, 2021
-->
kangana ranaut reaction on fir filed jsrwnt

FIR दर्ज होने के बाद फूटा कंगना रनौत का गुस्सा, कहा- 'दीदी' का अंत आ गया'

  • Updated on 5/8/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कंगना रनौत (kangana ranaut) अपने ट्वीट्स की वजह से आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। अपने विवादित बयानों को लेकर कंगना बहुत से राजनेताओं और कलाकारों के निशाने पर रहती हैं। फिलहाल कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है। हाल ही में कंगना के खिलाफ पश्चिम बंगाल के उल्टाडांगा में एफआईआर दर्ज की गई थी। यह एफआईआर टीएमसी नेता ऋजु दत्ता ने दर्ज कराई थी और उन्होंने कंगना पर राज्य में दंगे भड़काने की कोशिश का आरोप लगाया था। उतना सब होने पर कंगना चुप कैसे रह सकती है। कंगना ने एक नोट जारी कर ममता को खूब सुनाया है।

कंगना ने एफआईआर की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, 'खून की प्यासी राक्षसी ममता मुझे अपनी ताकत के दम पर शांत करवाना चाहती हैं। जो खुद खुलेआम वोट ना देने वाले लोगों की हत्या और लिंचिंग करवा रही हैं वो मुझे कम्युनल वॉइलेंस का आरोपी कैसे कह सकती हैं।'

इसके आगे कंगना लिखती हैं, 'राक्षसी ममता अब तुम्हारा अंत आ गया है। पूरा देश मासूमों के खून से सने तुम्हारे हाथ देख रहा है। तुम मुझे डरा नहीं सकतीं न ही केस और एफआईआर से मेरी आवाज को मार सकती हो।' बता दें कि इस शिकायत में ऋजु दत्ता ने स्पष्ट तौर पर कहा है कि कंगना ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की छवि खराब करने की कोशिश की है। कंगना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक नहीं बल्कि कई आपत्तिजनक पोस्ट किए हैं। ऋजु दत्ता ने पुलिस स्टेशन में कंगना के पोस्ट के स्क्रीन शॉट भी जमा कराए हैं।

बता दें कि कंगना ने पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव का परिणाम आने के बाद कुछ विवादित ट्वीट्स किए थे। इसे लेकर उनके ऊपर केस भी दर्ज हुआ था। कोलकाता पुलिस ने कंगना रनौत के खिलाफ पश्चिम बंगाल के लोगों की भावनाएं आहत करने के आरोप में शिकायत दर्ज की है।

comments

.
.
.
.
.