Friday, Aug 19, 2022
-->
kangana ranaut reaction on sunil gavaskar comment anushka sharma anjsnt

सुनील गावस्कर का विरोध करने पर कंगना ने अनुष्का को कहा- जब मुझे हरामखोर कहा गया तब तो...

  • Updated on 9/26/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इन दिनों देश में आईपीएल (IPL) की गूंज की चारों ओर सुनाई दे रही है लेकिन इसी गूंज के बीच पूर्व क्रिकेट कप्तान सुनील गावस्कर को विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा पर  कॉमेंट्री के लिए ट्रोल किया जा रहा है।ऐसे में जब अनुष्का शर्मा (Anushka sharma) ने इसके विरोध में आवाज उठाई तो कंगना (Kangna ranaut) ने भी अनुष्का पर कमेंट कसने में कोई देरी नहीं की।

कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा कि जब मुझे धमकी दी जा रही थी और हरामखोर कहा जा रहा था तो अनुष्का चुप रहीं। आज यही स्त्री-द्वेष उन्हें काटने को आ रहा है। मैं इस बात की निंदा करती हूं कि उन्हें सुनील गावस्कर ने क्रिकेट में घसीटा लेकिन सिलेक्टिव फेमनिजम ठीक नहीं है।

कंगना रनौत बंगला मामले में हाई कोर्ट ने BMC से पूछे सख्त सवाल

गावस्कर ने ऐसा क्या कहा
आईपीएल के दौरान की गई इस कमेंट्री में गावस्कर ये कहा कि जब लॉकडाउन था तो सिर्फ अनुष्का की बॉलिंग की प्रेक्टिस की उन्होंने। वो वीडियो में दिखाई दिया। उससे तो कुछ नहीं बनना है।

अनुष्का शर्मा ने कहा ये
गावस्कर की इस टिप्पणी पर अनुष्का शर्मा ने भी जोरदार जवाब दिया है। अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि, 'मिस्टर सुनील गावस्कर, मैं आपसे कहना चाहती हूं कि आपका बयान काफी अप्रिय है। मैं आपसे पूछना चाहती हूं कि आप ऐसे बयान क्यों देते हो और एक क्रिकेटर के खेल के लिए उसकी पत्नी को जिम्मेदार क्यों ठहराते हो।

बिग बॉस की वजह से अपनी छुट्टियों में कटौती करने को मजबूर हुए सलमान खान 

अनुष्का ने कहा, मैं यह अच्छे से जानती हूं कि आपने पिछले कुछ सालों में हर क्रिकेटर की पर्सनल लाइफ की रिस्पेक्ट की है तो आपको ऐसा नहीं लगता है कि ऐसा मेरे साथ भी होना चाहिए।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.