Tuesday, Dec 06, 2022
-->
kangana ranaut reacts on shakib al hasan kali puja islamist propaganda matter aljwnt

क्रिकेटर शाकिब अल हसन की काली पूजा के विरोध पर बोलीं कंगना- सारी उम्र मस्जिद में बिता दें फिर भी...

  • Updated on 11/18/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हर मुद्दे पर अपनी राय रखने वाली बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एक बार फिर से अपने एक ट्वीट को लेकर सुर्खियों में आ गईं हैं। इस बार कंगना ने बांग्लादेशी क्रिकेटर शाकिब-अल-हसन के मामले में अपनी राय सामने रखते हुए एक ट्वीट किया है जिसे लेकर चर्चा शुरू हो गई है। 

दरअसल, बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर क्रिकेटर शाकिब अल हसन हाल ही में काली पूजा में शामिल हुए थे जिसके बाद इस्लामिक कट्टरपंथियों द्वारा उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही थी। इन धमकियों को देखते हुए शाकिब ने तो माफी मांग ली लेकिन अब कंगना रनौत ने इन इस्लामिक कट्टरपंथियों को आड़े हाथ लिया है।

कंगना ने ट्वीट कर कही ये बात
शाकिब अल हसन मामले में इस्लामिक कट्टरपंथियों को आड़े हाथ लेते हुए कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा 'क्यूं डरते हो इतना मंदिरों से? कोई तो वजह होगी? यूंही कोई इतना नहीं घबराता, हम तो सारी उम्र मस्जिद में बिता दें फिर भी राम नाम कोई दिल से नहीं निकाल सकता, खुद की इबादत पे भरोसा नहीं या अपना ही हिंदू अतीत तुम्हें मंदिरों से आकर्षित करता है? पूछो खुद से....'।

Kangana Tweet

कंगना और रंगोली को मुंबई पुलिस ने भेजा तीसरा समन
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और उनकी बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) को मुबंई पुलिस ने तीसरी बार समज भेजा है। इस समन में कंगना रनौत को 23 नवंबर और रंगोली चंदेल को 24 नवंबर की तारीख दी गई है जब दोनों को पूछताछ के लिए मुंबई पुलिस के सामने पेश होना होगा।

नहीं थम रही मामा-भांजे की तकरार, पढ़ें कब शुरु हुआ था गोविंदा-कृष्णा में विवाद!

इससे पहले कंगना और रंगोली को भेजे जा चुके हैं दो और समन
इससे पहले कंगना और रंगोली को मुंबई में पूछताछ के लिए पेश होने के लिए दो और समन भेजा था। कंगना को पहला समन 21 अक्टूबर को और दूसरा समन 10 नवंबर को जारी किया गया था इन समन का जवाब देते हुए उनके वकील की तरफ से कहा गया था कि कंगना फिलहाल हिमाचल प्रदेश में हैं और अपने चचेरे भाई की शादी की तैयारियों में व्यस्त हैं।

तापसी पन्नू ने फिल्म इंडस्ट्री की सच्चाई बताते हुए खोले कई राज

कंगना और रंगोली पर लगे हैं ये आरोप
कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल पर अपनी टिप्पणियों के जरिये विभिन समुदायों के बीच कथित तौर पर नफरत फैलाने और इसे बढ़ावा देने का आरोप लगा है। बांद्रा पुलिस ने दोनों बहनों के खिलाफ धारा 153-ए (विभिन्न धर्मों के आधार पर विभिन्न समूहों के बीच वैमनस्य को बढ़ावा देना), 295-ए (धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाला कृत्य जानबूझकर करना), 124-ए (राजद्रोह), 34 (साझा इरादे) के तहत प्राथमिकी दर्ज की है।

comments

.
.
.
.
.