Wednesday, Dec 08, 2021
-->
kangana-ranaut-reacts-to-summon-by-mumbai-police-jsrwnt

निडर कंगना ने मुंबई पुलिस के समन पर दिया जवाब, बोलीं- महाराष्ट्र के पप्पूप्रो...

  • Updated on 10/22/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (kangana ranaut) इतनी निडर हैं कि वे किसी को जवाब देने से जरा भी कतराती नहीं हैं। हाल ही में उनके खिलाफ धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाले मामले में समन भेजा गया था। उस समन के आते ही कंगना ने मुंबई पुलिस पर निशाना साधा और तीखा जवाब दिया।

कंगना ने मुंबई पुलिस को ट्वीट कर कहा - 'जुनूनी पेंगुइन सेना... महाराष्ट्र के पप्पूप्रो, बहुत याद आती है क-क-क-क-क कंगना, कोई बात नहीं जल्दी आ जाऊंगी।'

कंगना रनौत और रंगोली को राजद्रोह केस में महाराष्ट्र पुलिस ने किया तलब

बता दें कि हाल ही में महाराष्ट्र में कंगना रनौत के खिलाफ राजद्रोह का मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में मुबई पुलिस ने जानकारी दी है कि कंगना और उनकी बहन रंगोली चंदेल को समन भेजा गया है। उनको सोमवार और मंगलवार को बांद्रा पुलिस स्टेशन में हाजिर होने को कहा गया है। इससे पहले एक वकील ने बांद्रा कोर्ट में एक याचिका दायर की थी। जिस पर यह मामला दर्ज किया गया था।

घर जाने की खुशी में करीना ने किया कुछ ऐसा, अब वायरल हो रही तस्वीर

बता दें कि इससे पहले साहिल अशरफ अली नाम के वकील ने अपने दायर याचिका में कंगना और उनकी बहन पर धार्मिक भावनाओं को भड़काने का आरोप लगाया था। अपनी याचिका में साहिल ने दावा किया कि  हिंदू आर्टिस्ट और मुस्लिम आर्टिस्ट को ध्यान में रखकर लगातार कंगना और उनकी बहन इंटरव्यू और ट्वीट्स करती रही है उससे साफ झलकता है कि किसी मकसद से यह किया जा रहा है। कंगना और उनकी बहन के खिलाफ IPC की धारा 153-A, 295 A, 124, 34 के तहत मामला दर्ज हुआ है। उनके विवादित बयान को लेकर बांद्रा पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज भी हुई।

संजय दत्त की सेहत को लेकर परिवार ने किया बड़ा खुलासा, 2 महीने पहले पता चला था कैंसर का

मालूम हो कि महाराष्ट्र सरकार और कंगना रनौत के बीच छत्तीस का आंकड़ा किसी से छिपा नहीं है। पिछले महीने ही कंगना रनौत और संजय राउत के बीच तीखा आरोप-प्रत्यारोप हुआ। जिससे राज्य में बीजेपी कंगना के समर्थन में उतरें तो शिवसेना, कांग्रेस,एनसीपी संजय राउत के पक्ष में दिखे। कंगना ने मुंबई की तुलना पीओके से कर दी थी।

comments

.
.
.
.
.