Sunday, Jun 13, 2021
-->
kangana ranaut renovate her parents home in mumbai video viral sosnnt

कंगना ने अपने पैरेंट्स को दिया ये खूबसूरत तोहफा, वायरल हुआ वीडियो

  • Updated on 3/1/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड की धाकड़ गर्ल कंगना रनौत (kangana ranaut) सोशल मीडिया (social media) पर खूब एक्टिव रहती हैं। अपने विवादित बयानों और ट्विट्स को लेकर वे आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। वहीं हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर अपने घर की कुछ तस्वीरें और वीडियोज शेयर किया है जो जमकर वायरल हो रही हैं। 

कंगना रनौत ने किया यह दावा, श्रीदेवी को लेकर कही ये बड़ी बात

कंगना ने अपने पैरेंट्स को दिया ये खूबसूरत तोहफा
बता दें कि ये तस्वीरें उनके माता-पिता के मुंबई (Mumbai) वाले घर की है जिसका उन्होंने हाल ही में मेकओवर करवाया है। इसे शेयर करते हुए कंगना लिखती हैं कि 'ऋतु और मैंने मुंबई स्थित अपने पैरेंट्स के घर को पूरी तरह से रिनोवेट कर दिया है। इसी की कुछ बिफोर और ऑफ्टर फोटोज मैं आपके साथ शेयर कर रही हूं। मेरे पैरेंट्स को क्या पसंद है... मेरी मां क्या चाहती हैं इन सब को ध्यान में रखते हुए ये बदलाव किया गया। इस पर काम करना सुखद रहा। मैं उम्मीद करती हूं कि ये उन लोगों को प्रेरित करे तो होम डेकोरेशन में दिलचस्पी रखते हैं।'

इसके अलावा कंगना ने अपने घर के बैलकनी का एक वीडियो भी शेयर किया है जहां उन्होंने लकड़ी की टेबल-चेयर और खूबसूरस फूल-पौछों देखने को मिल रहे हैं।  

वीडियो शेयर करते हुए कंगना रनौत ने लिखा- 'ये है ट्रॉन्सफॉर्मेंशन के बाद का वीडियो। ऋतु ने सॉफ्ट विक्टोरियन कलर्स से इसे और ग्लैमरस बनाने की कोशिश की है। मेरे घरवाले इस बात से भी ज्यादा खुश हैं कि घर हैं कि घर की महिलाओं ने इसका जिम्मा उठाया। आपको कौन सी स्टाइल पसंद आई पुरानी या नया। मुझे जरूर बताएं। 

ईमेल मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने 3 घंटे तक की रितिक रोशन से पूछताछ

ये हैं कंगना की अपमिंग फिल्में
वहीं कंगना के वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो वह बहुत जल्द 'तेजस' में नजर आने वाली हैं। फिल्म 'तेजस' (tejas) में कंगना एक फाइटर पायलट के रोल में नजर आएंगी। एयर फोर्स साल 2016 में महिलाओं को लड़ाकू भूमिकाओं में शामिल करने वाली देश की पहली डिफेंस फोर्स थी। फिल्म इसी ऐतिहासिक घटना का दर्शाती है। फिल्म का निर्देशन सर्वेश मेवाड़ा कर रहे हैं। वहीं इस साल उनकी फिल्म थलाइवी (Thalaivi) भी रिलीज होने वाली है जिसमें कंगना फिल्म में कंगना तमिलनाडू की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता (Jayalalithaa) का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। 

वहीं कुछ दिन पहले मकंगना ने एक ट्वीट कर यह ऐलान किया था कि वह बहुत जल्द अपनी अगली फिल्म 'मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लेजेंड ऑफ दिद्दा' (Manikarnika Returns) को लेकर आने वाली हैं। उन्होंने ट्वीट में कहा- 'हमारा भारतवर्ष साक्षी रहा है झांसी की रानी जैसी कई वीरांगनाओं की कहानी का। ऐसी ही एक और अनकही वीरगाथा है कश्मीर की एक रानी की, जिसने महमूद गजनवी को एक नहीं, दो बार हराया। लेकर आ रहे हैं कमल जैन और मैं, मणिकर्णिका रिटर्न्स द लेजेंड ऑफ दिद्दा।' सूत्रों के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग अगले साल 2022 से शुरु की जाएगी।

पढ़ें बॉलीवुड की ये खबरें.... 

कंगना रनौत ने फोटो शेयर कर बताया, मनाली में खोल रहीं रेस्टोरेंट 

आईटम नंबर को लेकर कंगना-स्वरा के बीच छिड़ी जंग, Twitter पर जमकर मचा बवाल 

अपने पिता को लेकर Kangana का बड़ा खुलासा, कहा- मैं उन्हें थप्पड़ मारने वाली थी...

कंगना का बड़ा खुलासा, एक ट्वीट के लिए Rihanna ने लिए 18 करोड़ रुपये 

जब कंगना ने निभाया था रिहाना का रोल, रणदीप हुड्डा बोले- साजिश बहुत बड़ी है, देखें मजेदार Video 

कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर शेयर की कमाई से जुड़ी बातें, कहा- जो भी कमाया दे दिया 

इस वजह से ट्विटर ने उठाया बड़ा कदम, DELETE किए कंगना के ट्वीट 

किसान आंदोलन: रोहित शर्मा पर भड़की कंगना, सभी क्रिकेटर्स को कहा 'धोबी का कुत्ता' 

भारत के खिलाफ कैंपेन का प्लान ट्वीट कर बुरी फंसी ग्रेटा, कंगना ने कहा- एक ही टीम में सारे पप्पू 

किसान आंदोलन को लेकर कंगना पर भड़कीं तापसी, कहा- 'प्रोपेगेंडा टीचर' न बने 

किसानों पर कंगना के ट्वीट के खिलाफ अकाली दल ने खोला मोर्चा, ट्विटर को भेजा नोटिस

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.