Monday, Jun 27, 2022
-->
kangana ranaut scolded the journalist in the gathering

Video: जब कंगना ने भरी महफिल में जर्नलिस्ट से कहा- आपको हिंदी नहीं आती क्या..हिंदी में बोलिए

  • Updated on 2/4/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की धाकड़ गर्ल कंगना रनौत अपने स्टाइल से सबको इंप्रैस कर देती हैं। कंगना किसी को कुछ भी कहने से कतराती नहीं हैं। हाल ही में कंगना के ओटीटी डेब्यू रियलिटी ‘शो लॉक अप का लाॅन्च इवेंट हुआ। कंगना अपने इवेंट में बोल्ड अंदाज में पहुंची। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इवेंट के दौरान एक महिला जर्नलिस्ट इंग्लिश में कंगना से कुछ सवाल कर रही थी फिर क्या था कंगना ने तुरंत सबके सामने उन्हें झाड़ दिया। जी हां कंगना ने भरी महफिल में महिला जर्नलिस्ट से कहा- आपको हिंदी नहीं आती क्या..हिंदी में बोलिए ना। कंगना के इस अंदाज को सब बहुत पसंद कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

टीवी सीरियल निर्माता एकता कपूर के प्रोडक्शन तले बन रहे वेब शो में कंगना रनौत होस्ट की भूमिका निभाने वाली हैं। ये वेब रियलिटी शो ऑल्ट बालाजी ऐप पर स्ट्रीम होगा। कंगना रनौत के शो 'लॉक अप' में 16 कंटेस्टेंट्स नजर आएंगे। ये कंटेस्टेंट्स 72 दिनों तक शो के जेल में बंद रहेंगे। वहीं होस्ट के अलावा शो में एक सेलिब्रिटी जेलर भी रहेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.