Thursday, Sep 23, 2021
-->
kangana ranaut share a old video of anurag kashyap bollywood anjsnt

Video: अनुराग कश्यप पर भड़कीं कंगना रनौत, कहा- जब फिल्म मेकर ने इस बच्चे को मारा थप्पड़...

  • Updated on 9/23/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अपने बयानों के लिए हमेशा से सुर्खियों मे रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana ranaut ) ने एक बार फिर से फिल्म मेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर हमला बोला है। इस बार कंगना ने अनुराग कश्यप का एक पुराना वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि देखिए कैसे अनुराग कश्यप ने इस बच्चे का शोषण किया।

अनुराग के पूर्व असिस्टेंट का खुलासा, फिल्म रोल के लिए एक्ट्रेस ने गिराया था साड़ी का पल्लू फिर...

देखें वीडियो

कंगना ने लिखा ये
अनुराग कश्पय का वीडियो ट्वीट करते हुए कंगना ने लिखा कि मैंने सुशांत सिंह राजपूत को मारने वाले और मुझे आत्महत्या के लिए मजबूर करने वाले भावुक गिद्धों और सुसाइड गैंग के बारे में बात की लेकिन वह अन्य लोगों के साथ ऐसा क्यों कर रहे हैं? अनुराग को सुनो, उन्होंने कैसे एक बच्चे का शोषण किया, ये वो लोग जो दुख दे रहे हैं लेकिन उन्हें लगता है कि लोगों का दुख पहुंचना ही उत्तर है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

“Love is a Dog from Hell”.. Bukowski T Shirt number 2 from @_huemn .. now out . Can order from @vegnonveg thank you @pranavkirti

सित॰ 5, 2020 को 11:17अपराह्न PDT बजे को Anurag Kashyap (@anuragkashyap10) द्वारा साझा की गई पोस्ट

Drug Case में नाम आने पर भड़कीं दीया मिर्जा, कहा- करियर बर्बाद करने की साजिश

2 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं वीडियो
अनुराग कश्यप के इस वीडियो पर यूजर्स भी कमेंट कर रहे हैं। कुछ यूजर्स ने तो अनुराग को काफी भला बुरा भी कहा है।  अनुराग कश्यप के इस पुराने वीडियो को 2 लाख से भी अधिक लोगों ने देखा है। 

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस  पायल घोष (Payal Ghosh)  ने अनुराग कश्यप पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने मुझे अनकंफर्टेबल फील करवाया। जो भी हुआ वो नहीं होना चाहिए था। कोई तुम्हारे पास काम मांगने आया है तो इसका मतलब ये नहीं होता कि वो किसी भी चीज के लिए तैयार है। ये मुझे आज भी परेशान करता है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.