Monday, Jun 27, 2022
-->
kangana ranaut share old interview of aamir khan anjsnt

कंगना रनौत का आमिर खान पर तीखा हमला, धर्मनिरपेक्षता पर उठाया सवाल

  • Updated on 8/18/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर आमिर खान (Aamir khan) इन दिनों अपनी टर्की तस्वीरों के लिए विवादों में चल रहे हैं। जिस पर अब एक्ट्रेस कंगना रनौत ( Kangna ranaut) ने भी अपना बयान दे दिया है। बॉलीवुड और देश से जुड़े हर मुद्दे पर अपने राय को खुलकर रखने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने आमिर खान को लेकर ट्वीट किया है।

Assam Flood: मदद के लिए एकजुट हुआ बॉलीवुड, अक्षय ने दी दान की सबसे बड़ी रकम

कंगना ने किया ट्वीट
कंगना रनौत ने आमिर खान पर तंज कसते हुए उनका एक पुराना इंटरव्यू शेयर किया है। कंगना ने लिखा-आप तो सबसे ज्यादा सहिष्णु थे आप कबसे हिंदुत्व के लिए असहिष्णु हो गए? हिंदू माताओं की संतानें जिनकी रगों में श्री कृष्ण और श्रीराम का खून बह रहा है, सनातन धर्म, भारतीय सभ्यता, यहां की संस्कृति जिनकी धरोहर है, वो सिर्फ और सिर्फ इस्लाम को फॉलो करेंगे, ऐसा क्यों?

आमिर ने कहा था ये
जिसमें वो कह रहे हैं कि मैं और पत्नी अपने-अपने तरीके से जिंदगी जीते हैं। हम दोनों एक-दूसरे पर अपने धर्म नहीं थोपते, लेकिन मैंने अपने बच्चों हो हिदायत दी है कि वह इस्लाम को ही फॉलो करें।

'बंदिश बैंडिट्स' की टीम ने साझा किया नसीरुद्दीन शाह के साथ काम करने का अनुभव

आपको बता दें कि आमिर ने तुर्की के राष्ट्रपति की पत्नी एमीन एर्दोगन से मुलाकात की जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। बता दें कि आमिर की यह खास मुलाकात तुर्की की राजधानी इस्तांबुल स्थित राष्ट्रपति भवन हुबेर मैंशन में हुई जिसे एमीन एर्दोगन ने खुद अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। लेकिन फोटो शेयर करते ही आमिर खान अनचाहे कारणों की वजह से विवादों में आ गए।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.