Tuesday, Sep 28, 2021
-->
kangana ranaut shares glimpse of her vicious dhaakad character aljwnt

कंगना रनौत ने 'धाकड़' के सेट से शेयर किया सबसे खतरनाक लुक, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

  • Updated on 7/12/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड क्वीन यानी की कंगना रनौत जल्द ही कई दमदार फिल्मों से दर्शकों का मनोरंजन करने वालीं हैं। हाल ही में इंदिरा गांधी की बायोपिक 'इमरजेंसी' को लेकर चर्चा में आई कंगना अब एक और फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर छा गईं हैं। जी हां, इस फिल्म का नाम है 'धाकड़' जिसकी पहली झलक खुद कंगना ने शेयर की है।

कंगना इन दिनों हंगरी की राजधानी बुडापेस्ट में अपनी फिल्म धाकड़ की शूटिंग कर रहीं हैं। वहीं से कंगना ने अपने किरदार की झलक अपने फैन्स के साथ शेयर की है। इंस्टाग्राम स्टोरी पर कंगना द्वारा शेयर की गई इस पहली झलक में एक शख्स अभिनेत्री को उनके लुक के लिए तैयार करता हुआ नजर आ रहा है। इस झलक को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा- एजेंट अग्नि, अपनी ड्रीम टीम के साथ। कंगना की ये तस्वीर उनके फैंस को बहुत पसंद आ रही है।

Kangana Ranaut

करीना नहीं बल्कि कंगना निभा सकतीं हैं सीता का किरदार! पढ़ें पूरी खबर

कंगना करने जा रहीं हैं अपने करियर की दूसरी बायोपिक फिल्म
 बड़े पर्दे पर जयललिता का किरदार निभाने के बाद अब बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत एक और बड़ा कदम रखने जा रहीं हैं। जी हां, कंगना जल्द ही बड़े पर्दे पर इंदिरा गांधी का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। कंगना ने इसके लिए तैयारियां भी शुरू कर दी है। 

कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी। इन तस्वीरों और वीडियो में कंगना प्रोस्थेटिक के लिए फेस को स्कैन करवाती हुई नजर आ रहीं हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा- हर किरदार एक खूबसूरत जर्नी की शुरुआत होता है। आज से हमने बॉडी, फेस स्कैन और कास्ट के साथ फिल्म इमरजेंसी, इंदिरा गांधी की शुरुआत कर दी है, जिससे की सही लुक पा सकें। कई अद्भुत कलाकार अपने विजन को स्क्रीन पर जीवंत करने के लिए एक साथ आए हैं। यह बहुत ही खास फिल्म होगी।

साल 2006 से अब तक में बहुत बदल गईं हैं कंगना रनौत, देखें उनका ट्रान्सफॉर्मेशन वीडियो

मणिकर्णिका के बाद अब एक और फिल्म डायरेक्ट करेंगी कंगना
मणिकर्णिका के बाद, अब कंगना अपने करियर की दूसरी फिल्म डायरेक्ट करने जा रहीं हैं। जी हां, इस फिल्म का नाम है 'इमरजेंसी' जिसे अब कोई और नहीं बल्कि कंगना खुद डायरेक्ट करेंगी। ये फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित होगी और जयललिता का किरदार निभाने के बाद कंगना के करियर की ये दूसरी बायोपिक फिल्म होगी।

कंगना ने खुद इसके बारे में जानकारी देते हुए कहा कि- एक बार फिर से निर्देशक बनकर खुश हूं। फिल्म 'इमरजेंसी' पर एक साल काम करने के बाद मुझे ये एहसास हुआ कि इस फिल्म को मुझसे अच्छा कोई और डायरेक्ट नहीं कर सकता। मैं इस पर लेखक रितेश शाह के साथ काम कर रहीं हूं। इस फिल्म के लिए अगर मुझे एक्टिंग प्रोजेक्ट्स का बलिदान भी देना पड़ा तो मैं दे दूंगीं।'

comments

.
.
.
.
.