Tuesday, Sep 28, 2021
-->
kangana ranaut shares her transformation video bollywood debut 2006 journey till 2021 aljwnt

साल 2006 से अब तक में बहुत बदल गईं हैं कंगना रनौत, देखें उनका ट्रान्सफॉर्मेशन वीडियो

  • Updated on 6/29/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने अपनी दमदार एक्टिंग से ना सिर्फ लोगों के दिलों में जगह बनाई बल्कि बॉलीवुड में एक अलग मुकाम भी हासिल किया है। करियर की शुरुआत से लेकर अब तक  में कंगना के अंदर बहुत से बदलाव आए हैं या कहें कि उनमें एक बड़ा ट्रान्सफॉर्मेशन देखने को मिला है।

अपने करियर के इस ट्रान्सफॉर्मेशन को कंगना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो के जरिए शेयर किया है। ये वीडियो उन्हें उनकी बहन रंगोली ने दिया है। ये वीडियो रंगोली को ये वीडियो सोशल मीडिया पर मिला था जिसे कंगना के एक फैन ने पोस्ट किया था।

KRK ने मीका सिंह को बताया 'रियल गे', कहा- मर्द तो ऐसा बर्ताव नहीं करते...

वीडियो में दिख रही साल 2006 से लेकर 2011 तक की झलक
इस वीडियो में साल 2006 से लेकर 2011 तक में कंगना के अंदर आए बड़े ट्रान्सफॉर्मेशन की झलक देखी जा सकती है। इस वीडियो को कंगना के अलग-अलग पलों को बहुत ही खूबसूरती से जोड़कर बनाया गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

वीडियो को शेयर करते हुए कंगना ने कही ये बात
इस वीडियो को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा- मेरी बहन ने मुझे ये फैन मेड वीडियो भेजा है जिसने मेरे चेहरे पर मुस्कान ला दी है। फिल्म इंडस्ट्री में ग्रो करना कुछ ऐसा होता है। जब मैंने काम करना शुरू किया उस वक्त मैं माइनर थी। मैंने अपने करियर में बहुत स्ट्रगल किया है। वो ऐसा वक्त था जब मुझे पढ़ना-लिखना था, ना कि माता-पिता के सपोर्ट के बिना करियर बनाने के लिए स्ट्रगल करना, वो भी उस इंडस्ट्री में जिसका मुझे पता भी नहीं था कि वो कैसी है। लेकिन इस इंडस्ट्री ने मुझे काफी वक्त दिया है, मैं जैसी हूं वैसा बनने के लिए। अब 34 साल की उम्र में मैं एक बार फिर से नई शुरुआत कर सकती हूं, अपना स्टूडियो खोलकर एक सफल फिल्ममेकर बन सकती हूं क्योंकि मेरे पास समय है।

कृष्ण ने जो कहा है मैं उस पर बहुत विश्वास करती हूं- कोई भी चीज जो बुरी दिखती है उसमें कुछ न कुछ अच्छाई छिपी होती है और वो चीजें जो अच्छी दिखती है उसमें कुछ ना कुछ बुराई छिपी होती है। हम चीजों को किस तरह से देखते हैं वो हमारे ऊपर है लेकिन कुदरत के सच को नकारा नहीं जा सकता।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.