Sunday, Sep 26, 2021
-->
kangana ranaut shares photos of mehandi ceremony of her brother akshat jsrwnt

कंगना रनौत ने शेयर की भाई की मेहंदी सेरेमनी की फोटोज, अक्षत के हाथों में खुद लगाई मेहंदी

  • Updated on 11/12/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (kangana ranaut) के घर इन दिनों जश्न का माहौल है। उदयपुर में कंगना कंगना का पूरा परिवार भाई की शादी का जश्न मना रहा है। उनके भाई अक्षत की शादी के प्री वेडिंग फंक्शन उदयपुर में शुरू हो चुके हैं।

बुधवार के दिन अक्षत और उनकी होने वाली पत्नी रितु की मेहंदी रस्म खूब धूम धड़ाके से हुई। जिसकी वीडियो और फोटो कंगना से सोशल मीडिया पर शेयर की। 

कंगना ने ट्विटर पर भाई की मेहंदी की एक फोटो शेयर की जिसमें अक्षत रितु के साथ बैठे हुए हैं और अपने हाथ की मेहंदी दिखा रहे हैं। इसके कैप्शन में कंगना ने लिखा- 'मेरे भाई के हाथों में ये छोटी सी आकाशगंगा मैंने ही बनाई है'

कंगना ने एक और ट्वीट किया जिसमें अपनी कुछ फोटो शेयर की। इन फोटोज में वे बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं। यह फोटोज लीला पैलेस के अंदर की हैं जिसमें कंगना ने ट्रेडिशनल कपड़े पहने है और वो बिल्कुल रानी महारानी जैसी दिख रहीं हैं। 

इसके अलावा कंगना ने एक डांस का वीडियो भी शेयर किया। खास बात ये है कि ये वीडियो कंगना ने अर्नब गोस्वामी को डेडिकेट किया। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- 'मेरे परिवार के लिए यह बड़ा दिन है, लेकिन अभी पता चला कि अर्नब की वापस आ गए। इसलिए.. प्यारे दोस्त वापसी पर स्वागत है। 

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही कंगना ने अपने सोशल मीडिया (social media) अकाउंट के जरिए बताया था कि उनके दो भाईयों करण और अक्षत की शादी है। करण की शादी तो हाल ही में हो गई है, अक्षत की बारी है। 

कंगना रनोत अपने भाई अक्षय खन्ना की शादी को लेकर काफी खुश हैं। इसी बीच कंगना ने अपने फैंस के साथ भाई की शादी से जुड़ी कुछ जानकारी साझा भी की थी। कंगना ने बाताया यह शादी उदयपुर में होगी। भाई अक्षत की डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए 10 नवंबर को उनका परिवार उदयपुर पहुंच जाएगा। 

 कंगना ने अपने पहले भाई करण की शादी पर लिखा था-करण और अंजली को आशीर्वाद दें, आज हमारे घर बेटी आयी है मगर जब मैं अंजली के माता पिता के बारे में सोचती हूँ तो दिल भारी हो जाता है, आज उनका घर सूना होगा, उन्होंने अपने दिल का एक हिस्सा काट कर हमें दे दिया, आज उनकी बेटी का कमरा ख़ाली हो गया होगा, कन्यादान से बढ़कर कोई दान नहीं।' 

कंगना, उनकी बहन रंगोली के खिलाफ कोर्ट ने दिया जांच का आदेश

हिमाचल के CM को कंगना ने दिया खास निमंत्रण
इस खास मौके पर कंगना ने हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री (himachal pradesh CM) को भी निमंत्रण दिया है। हाल ही में अपने भाई की शादी का कार्ड लेकर कंगना अपनी बहन रंगोली चंदेल (RANGOLI CHANDEL) संग मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (JAIRAM THAKUR) के घर गईं और उन्हें आमंत्रण दिया। वहीं इस मुलाकात की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं हैं जो खूब वायरल हो रही हैं। 

प्री-दिवाली सेलिब्रेशन में करीना ने बेबी बंप के साथ जमकर दिया पोज, वायरल हो रही तस्वीरें

बता दें कि हाल में कंगना के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाले मामले में समन भेजा गया था। उस समन के आते ही कंगना ने मुंबई पुलिस पर निशाना साधा और तीखा जवाब दिया। कंगना ने मुंबई पुलिस को ट्वीट कर कहा - 'जुनूनी पेंगुइन सेना... महाराष्ट्र के पप्पूप्रो, बहुत याद आती है क-क-क-क-क कंगना, कोई बात नहीं जल्दी आ जाऊंगी।'

मुंबई पुलिस के सामने पेश नहीं होंगी कंगना और रंगोली, बताई ये वजह

इस वजह से मुंबई पुलिस के सामने पेश नहीं होंगी कंगना और रंगोली
शिकायत में कहा गया कि बॉलीवुड अभिनेत्री भारत के विभिन्न समुदायों, कानूनों और अधिकृत सरकारी निकायों का कोई सम्मान नहीं करतीं और उन्होंने न्यायपालिका का मजाक भी उड़ाया।  शिकायत में कहा गया कि बांद्रा अदालत द्वारा पुलिस को रनौत के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने का आदेश देने के बाद, रानौत ने न्यायपालिका के खिलाफ ‘‘दुर्भावनापूर्ण और अपमानजनक’’ ट्वीट पोस्ट कर इसे ‘‘पप्पू सेना’’ कहा था। 

महाराष्ट्र में कंगना रनौत के खिलाफ राजद्रोह का मामला भी दर्ज किया गया है। इसके लिए उन्हें 26 और 27 अक्टूबर को कोर्ट में पेश होना था। लेकिन कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल ने कोर्ट में पेश होने के लिए कुछ दिनों का समय मांगा है। उनके वकील रिजवान सिद्दीकी  ने ट्विटर पर बताया था कि 'मेरी क्लाइंट कंगना और रंगोली  26 और 27 अक्टूबर को पुलिस स्टेशन में पेश नहीं हो पाएंगी। क्योंकि वे अपने भाई की शादी की वजह से होमटाउन में हैं और 15 नवंबर के बाद ही आ पाएंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.