Sunday, Nov 28, 2021
-->
kangana ranaut slams alia bhatt over her viral kanyadaan advertisement

कंगना रनौत ने आलिया भट्ट को लिया आड़े हाथ, 'कन्‍यादान' ऐड पर कहा धर्म का न करें इस्‍तेमाल'

  • Updated on 9/22/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (kangana ranaut) का विवादों से पुराना नाता है। वे आए दिन किसी ना किसी वजह से खुर्खियों में बनी रहती हैं। अब एक बार फिर कंगना चर्चा में छाई हुई हैं। 

पद्मश्री सम्‍मान से सम्‍मानित और 4 बार राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार जीत चुकीं कंगना रनौत अपने इंस्टाग्राम पोस्ट की वजह से आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। अपने विवादित बयानों को लेकर कंगना बहुत से राजनेताओं और कलाकारों के निशाने पर रहती हैं। फिलहाल कंगना रनौत ने आलिया भट्ट (alia bhatt) को आड़े हाथों लिया है। 

दरअसल, कंगना ने सोशल मीडिया के जरिए आलिया के मान्यवर (मोहे) वाले विज्ञापन से सहमत नहीं है। कंगना, आलिया पर जमकर बरसी। कंगना ने इंस्टाग्राम पर आलिया को पोस्‍ट में टैग करते हुए लिखा- 'सभी ब्रांड्स से विनम्र निवेदन है कि धर्म, माइनॉरिटी, मेजॉरिटी पॉलिटिक्‍स को चीजें बेचने के लिए इस्‍तेमाल ना करें। इस चालाकी के साथ ऐड के माध्यम से लोगों को बांट कर भोले-भाले उपभोक्ताओं को मेनूपुलेट न करें।

वहीं कई लोगों ने कंगना के इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने कंगना के लिए कहा, 'आप अकेली एक्ट्रेस हैं जो ऐसे मजबूती से स्टैंड लेती है।' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'आपने बिल्कुल सही कहा है।' कंगना का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बता दें कि इस ऐड में आलिया दुलहन बन पति के पीछे शादी के मंडप में बैठी हैं। वह बताती हैं कि कैसे उनका परिवार याद दिलाता है कि एक दिन उनकी शादी हो जाएगी और वह ससुराल चली जाएंगी और वे पराया धन है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.