Thursday, Apr 02, 2020
kangana ranaut slams indira jaising for seeking pardon for rapists

निर्भया के दरिंदों के लिए माफी की अपील करने वाली इंदिरा जयसिंह पर भड़कीं कंगना, कही ये बात

  • Updated on 1/23/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत (kangana ranaut) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'पंगा' (panga) के प्रमोशन में जोरों-शोरों से लगी हुई हैं। इसी बीच एक बार फिर कंगना ने पंगा ले लिया है जोकि अब चर्चा का विषय बन गया है।

Exclusive Interview: पंगा नहीं, दंगा है JNU विवाद - कंगना रनौत

कंगना ने वरिष्ठ वकील इंदिरा जयसिंह को लिया घेरे में
जी हां, कंगना ने अब वरिष्ठ वकील इंदिरा जयसिंह (indira jaising) को घेरे में ले लिया है। दरअसल, कुछ दिन पहले इंदिरा ने निर्भया (nirbhaya) की मां आशा देवी (asha devi) से अपील की थी कि उन्हें दोषियों को माफ कर देना चाहिए।

इसी बात को लेकर कंगना ने इंदिरा जयसिंह को खूब खरी-खोटी सुनाई है। उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा है कि इंदिरा जयसिंह जैसी औरतों की कोख से बलात्कारी पैदा होते हैं। ऐसी औरतों को बलात्कारियों के साथ 4 दिन जेल में रखना चाहिए। 

कंगना रनौत ने दीपिका को लेकर कही ये बड़ी बात, टिक टॉक वीडियो पर मांगे माफी

आशा देवी ने जयसिंह को लेकर कही ये बात 
आपको बता दें कि निर्भया की मां आशा देवी भी जयसिंह के इस बयान पर भड़क गई थीं। उन्होंने कहा था कि 'जयसिंह की हिम्मत कैसे हुई ये बात मुझसे कहने की। वैसे तो वो सुप्रीम कोर्ट में कितनी बार मेरे से मिली हैं लेकिन कभी गलती से भी हाल चाल नहीं पूछा। वहीं अब वो मुझसे दोषियों के हक में बोल रही हैं। ये वही लोग हैं जो बलात्कारियों को सपोर्ट कर अपनी रोजी रोटी चलाते हैं, इसलिए पीड़ितों को इंसाफ नहीं मिलता है।'

कंगना ने निर्भया केस पर भी बात करते हुए कहा कि 'ऐसे लोगों को चौराहे पर मारना चाहिए। उनको वहां फांसी पर लटका देना चाहिए ताकि लोगों को पता चले कि क्या होता है रेप करना और क्या उसकी सजा होती है। इतने सालों से निर्भया के मां और बाप उस दर्द को सह रहे हैं क्या उनकी हालत हो रही है। हाई कोर्ट से सुप्रीम कोर्ट, कहां कहां जाएंगे ये लोग... मतलब कैसा समाज है ये? ऐसे लोगों को क्यों चुपचाप मार देना चाहिए ? उन लोगों को सब के सामने चौराहे पर मारना चाहिए। 

जहां कंगना ने दीपिका के बांधे तारीफों के पुल वहीं बहन रंगोली ने बताया Pr Queen

वहीं फिल्म की बात करें तो 'पंगा' (Panga) 24 जनवरी को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में कंगना के साथ-साथ ऋचा चड्ढा (richa chadda), जस्सी गिल (jassi gill) और नीना गुप्ता (neena gupta) नजर आने वाली हैं। फिल्म को डायरेक्ट किया है ‘निल बटे सन्नाटा’ और 'बरेली की बर्फी’ जैसी फिल्म डायरैक्ट कर चुकीं अश्विनी अय्यर तिवारी ने। 

पंगों के बिना सपने नहीं होते पूरे
हाल ही में इंटरव्यू के दौरन कंगना ने कहा कि 'मेरे अनुसार बिना पंगे के कोई भी सपना पूरा नहीं होता है। जिंदगी में अपने सपने पूरे करने के लिए और एक मुकाम हासिल करने के लिए घर से बाहर निकलना पड़ता है और संघर्ष करना पड़ता है। अपनी जिंदगी में मैंने भी इस बात को फॉलो किया और कड़ी मेहनत व लंबे संघर्ष के बाद सपनों को सच किया।'

comments

.
.
.
.
.