kangana ranaut slams media video viral

कंगना ने मीडिया पर उठाए सवाल, कहा दोगले और बिकाऊ हैं सब, देखें वीडियो

  • Updated on 7/11/2019

नई दिल्ली टीम डिजिटल। कंगना रनौत (Kangana ranaut) अपने विवादित बयानों के चलते एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। इस बार उन्होंने अपने आपत्तिजनक शब्दों से मीडिया की जमकर आलोचना कर डाली हैं और उनके इस बयान का उनके फैंस पूरा सपोर्ट कर रहे हैं।  

हाल ही में उनकी फिल्म के सॉन्ग लॉन्च पर वो एक पत्रकार से भिड़ गई थी, जिसके चलते 'Entertainment journalist'guild of india' ने फिल्म को बायकॉट करने का फैसला कर लिया था और साथ ही फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर को लेटर लिख दिया था। जिसमें उन्होंने पत्रकार के साथ की गई बदतमीजी का साफ-साफ जिक्र किया था। वहीं एकता ने भी गिल्ड ऑफ इंडिया के लेटर का जवाब देकर मीडिया से माफी मांगी थी। और कंगना के बर्ताव पर खेद जाहिर किया था।

लेकिन कंगना काफी अड़ियल हैं, और ये बात उन्होंने खुद साबित कर दी है। दरअसल, कंगना ने जिस पत्रकार से बदसलूकी की थी उसी को लेकर उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर अपना बयान शेयर किया है जिसमें वो मीडिया की जमकर धज्जियां उड़ा रही हैं। अपनी इस वीडियो में कंगना ने मीडिया के लिए कई अपशब्दों का प्रयोग किया है। जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे।

Image result for kangana ranaut

कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर शेयर किए इस वीडियो में पहले मीडिया को उन्हें प्रोत्साहित करने के लिए धन्यवाद कहा। लेकिन इसके बाद कंगना ने मीडिया के दूसरे हिस्से को दीमक की तरह देश की गरीमा को चोट पहुंचाने वाला बताया। कंगना ने अपने वीडियो में आगे कहा 'ये मीडिया देश के लिए गंदे, भद्दे विचार फैलाते हैं, साथ ही देशद्रोहिता को बढ़ावा देते हुए देश की एकता पर प्रहार करते हैं।' वीडियो में कंगना रनौत ने बताया कि मैंने एक जर्नलिस्ट को अपने काम की, इवेंट और फिल्म की खिल्ली उड़ाते देखा था। इनके पास कोई तर्क-वितर्क या विचार नहीं हैं, बल्कि ये मुफ्त का खाना खाने प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंचते हैं।' इतना ही नहीं, कंगना रनौत ने अपने वीडियो में उन्हें नालायकों और 50 रुपए में बिकने वाले पत्रकार भी कहा है।

Image result for kangana ranaut

अपने वीडियो में कंगना रनौत ने मीडिया से खुद को बैन करने का अनुरोध करते हुए कहा 'मैं नहीं चाहती कि मेरी वजह से तुम्हारे घर में चूल्हा जले, इसलिए मुझे बैन करो।' इसके अलावा कंगना ने अपने वीडियो में कहा कि मेरे पास किसी भी देशद्रोही के लिए जरा भी सहनशीलता नहीं है।

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.