Thursday, Sep 23, 2021
-->
kangana ranaut slams rohit sharma sosnnt

किसान आंदोलन: रोहित शर्मा पर भड़की कंगना, सभी क्रिकेटर्स को कहा 'धोबी का कुत्ता'

  • Updated on 2/4/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना (Rihanna) ने किसान आंदोलन (farmers protest) का समर्थन कर पूरे देश में तहलका मचा दिया है। रिहाना के ट्वीट के बाद अचानक से विदेशी सेलेब्स से मिलने वाले समर्थन को देख भारत के कई लोग हैरान हैं। यहां के लोगों का यह कहना है आखिर वह लोग क्यों इस मामले में कूद रहे हैं जिन्हें कृषी कानूनों के बारे में कुछ भी नहीं पता है। ऐसे में भारतीय विदेश मंत्रालय ने कड़ी शब्दों में अपना बयान जारी कर बाहरी लोगों में देश के मामले में बयानबाजी करने से मना किया है। 

किसान आंदोलन: कंगना को लेकर Diljit ने उठाया यह बड़ा कदम, नहीं करेंगे ये काम....

रोहित शर्मा पर भड़की कंगना
वहीं सरकार की इन बातों को कई बड़े सेलेब्स ने अपना समर्थन दिया है। वहीं इस लिस्ट में भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा ने भी ट्वीट किया है जो खूब वायरल हो रहा है। लेकिन रोहित के इस ट्वीट से बॉलीवुड की कंगना रनौत ने भड़क हुईं नजर आ रही हैं। 

बता दें कि रोहित ने अपने ट्वीट में लिखा था कि 'भारत हमेशा तब मजबूत हुआ है जब हम सब एकजुट होकर रहे हैं और समाधान निकालना वक्त की मांग है। हमारे किसान हमारे राष्ट्र की भलाई में बहुत अहम रोल निभाते हैं और मुझे यकीन है कि हर कोई समाधान निकालने में अपना रोल बखूबी निभाएगा।' इसके जवाब में कंगना ने लिखा कि ''सारे क्रिकेटर्स धोबी का कुत्ता ना घर का ना घाट का जैसे क्यों साउंड कर रहे हैं? किसान ऐसे कानूनों के खिलाफ क्यों होंगे जो उनकी भलाई के लिए हैं। ये आतंकी हैं जो बवाल मचा रहे हैं, कह दो ना इतना डर लगता है?' लेकिन फिर कुछ देर बाद कंगना ने अपना यह ट्वीट डिलीट कर दिया। 

किसान आंदोलन: Rihanna के ट्वीट पर लता मंगेशकर के तीखे बोल, कहा- हम खुद...

रिहाना के बाद मिया खलिफा (mia khalifa), ग्रेटा थनबर्ग ने भी टिप्पणी की है। जिसके बाद विदेश मंत्रालय ने कड़ी शब्दों में यह ऐलान किया है हमारा देश किसी भी हालात में बाहरी लोगों को अपना प्रपोगेंडा चलाने देगा। किसान हमारे देश का एक अहम हिस्सा है। उनकी परेशानियों का हल निकालने की कोशिश की जा रही है। 

वहीं विदेशियों द्वारा किए जा रहे बयानबाजी को लेकर लता मंगेशवर ने ट्वीट शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है। लता ने लिखा है कि हमारा देश महान है और हम सभी भारतीय इसे लेकर गौरवान्वित हैं। एक गौरवान्वित भारतीय होने के नाते मुझे पूरा भरोसा है कि कोई भी मुद्दा या समस्याएं, जिसका एक देश के तौर पर हम सामना कर रहे हैं, उसे अपने लोगों के हितों को ध्यान में रखते हुए हमसौहार्द्रपूर्वक सुलझाने में सक्षम हैं। जय हिंद।’ 

पढ़ें बॉलीवुड की बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.