Friday, Jun 18, 2021
-->
kangana ranaut slams sara for breaking up with sushsant sosnnt

सुशांत को धोखा देने की वजह से सारा पर भड़कीं कंगना, कहा- एक रूम में रहते हुए भी..

  • Updated on 8/21/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से कंगना ने बॉलीवुड पर हमला बोल दिया है। उन्होंने इंडस्ट्री के कई बड़े सितारों पर निशाना साधते हुए नेपोटिज्म फैलाने के आरोप लगाया है। वहीं अब कंगना ने पटौदी खानदान की लाडली सारा अली खान को भी आड़े हाथ ले लिया है। 

सुशांत के दोस्त का बड़ा खुलासा, बेइंतहा प्यार के बावजूद हुआ था सारा-सुशांत का BreakUp

सुशांत को धोखा देने की वजह से सारा पर भड़की कंगना
दरअसल, हाल ही में सुशांत के दोस्त सैमुअल हाओकिप (Samuel Haokip) ने अपने बयान में कहा था कि सुशांत और सारा पूरी तरह से प्यार में थे लेकिन मूवी माफिया के दवाब में आकर सारा ने एक दिन अतानक सुशांत बेक्रअप कर लिया।  इसपर अब कंगना की टीम ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

उन्होंने कहा कि सारा और सुशांत के अफेयर के बारे में पूरे मीडिया पर हल्ला था। जब भी वह बाहर शूटिंग के लिए जाते तो दोनों एक साथ रूम बी शेयर किया करते थे। कंगना की टीम ने आगे लिखा कि आखिर क्यों ये फैंसी नेपोटिज्म किड्स आउटसाइडर्स को सपने दिखाते हैं और फिर उन्हें सरेआम धोका दे देते हैं।

 'दिल बेचारा' को देख भावुक हुईं सारा, अपने पिता सैफ से कर डाली सुशांत की तुलना

सुशांत के दोस्त ने सारा को लेकर किया खुलासा
बता दें कि सैमुअल ने बताया कि केदारनाथ की शूटिंग के दौरान सुशांत और सारा अली खान एक दूसरे से बेहद प्यार करने लगे थे। दोनों एक दूसरे की काफी रिस्पेक्ट भी करते थे। लेकिन जब साल 2019 में सुशांत की फिल्म सोनचिड़िया की रिलीज के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। सैमुअल ने आगे कहा कि सोनचिड़िया बॉक्स आफिस पर बुरी तरह पिट गई जिसके बाद सारा ने सुशांत से ब्रेकअप कर लिया।

हैरानी जताते हुए सैमुअल ने कहा कि 'मैं ये सोच रहा हूं क्या सुशांत की फिल्म सोनचिरैया के सिर्फ फ्लॉप होने से मूवी मीफिया के दबाव में उन्होंने सुशांत से ब्रेकअप कर लिया?'

comments

.
.
.
.
.