Wednesday, Dec 08, 2021
-->
kangana ranaut starer thalaivi box office collectoin sosnnt

Box Office: 'थलाइवी' ने पहले दिन कमा डाले इतने करोड़, तमिलनाडु में हिट रही फिल्म

  • Updated on 9/12/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) स्टारर फिल्म थलाइवी  (Thalaivi) 10 सितंबर को सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो हुई है जो तमिलनाडु की पहली महिला मुख्यमंत्री और साउथ की ऐक्ट्रेस जयललिता के जीवन पर आधारित है। फिल्म को तीन भाषाओं तमिल, तेलुगु और हिंदी भाषा में रिलीज किया गया है। वहीं पिछले लंबे समय से फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच बज बना हुआ था। तो आइए देखते हैं कि लोगों को अक्षय की ये फिल्म कैसी लगी। 

फिल्म की कमाई की जानकारी आ गई। फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 1.25 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। वहीं तमिलनाडु में फिल्म का अच्छा प्रदर्शन देखने को मिला। थलाइवी ने अपने पहले दिन पर कुल कलेक्शन 80 लाख के आसपास की कमाई की। 

विवादों में आई कंगना की Thalaivi, डी जयकुमार ने की आपत्तिजनक सीन्स को हटाने की मांग

वहीं रिलीज होते ही फिल्म विवादों से घिर चुकी है। जी हां, अन्नाद्रमुक के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री डी जयकुमार ने फिल्म में कुछ सीन्स पर आपत्ति जताई है और उन सीन्स को जल्द हटाने की भी मांग की है। उनक कहना है कि फिल्म में कई तथ्य गलत दिखाए गए हैं। फिल्म में एमजीआर और जयललिता के बीच कुछ सीन्स सच नहीं हैं। इसके अलावा फिल्म में दिखाया गया है कि रामचंद्रन ने अन्नादुरई की मौत के बाद मंत्री पद की मांग की थी, जब करूणानिधि ने शासन की बागडोर संभाली थी। यह सच नहीं है।

 

comments

.
.
.
.
.