Monday, May 23, 2022
-->
kangana ranaut talks about her role in jayalallithaa biopic

'थलाइवी' पर बात करते हुए बोलीं कंगना- मुझसे भी ज्यादा ग्लैमरस स्टार थीं जयलल‍िता

  • Updated on 2/7/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी आगामी फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। यह फिल्म मशहूर राजनेता जयललिता (Jayalallithaa) की बॉयोपिक है। वहीं हाल ही में कंगना चेन्नई में फिल्म की शूटिंग कर रही है।

फिल्म में अपने किरदार को लेकर कंगना ने कही ये बात
फिल्म में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कंगना ने कहा है कि उन्होंने जयललिता के किरदार के बारे में काफी रिसर्च की है। इस पर कंगना ने ये भी कहा है कि जयललिता उनकी तरह बिलकुल भी नहीं थीं। वह एक अधिक ग्लैमरस स्टार थीं। वह ऐश्वर्या राय बच्चन की तरह हैं। आगे कंगना कहती हैं कि उन में और जयललिता में एक कॉमन चीज जरुर है।जयललिता अपने काम से खुश नहीं थी ऐसा ही कंगना के साथ है कि वह भी एक एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं।

जयललिता की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि देते नजर आईं कंगना रनौत, कर रही है इनकी बॉयोपिक

इसके बाद कंगना ने एक और बात का खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि मुझे लगता है, हर महिला की तरह, वह एक परिवार के लिए और वह एक बच्चे के लिए तरसती है। वहीं वो ये भी कहती हैं कि मेरे जीवन में एक समय ऐसा भी आया जब मैं एक परिवार के लिए तरस गई।

जयललिता की बायोपिक में कंगना रनौत को पहचान पाना हुआ बेहद मुश्किल, लुक आया सामने

ये आर्टिस्ट करेंगे फिल्म के लिए कंगना का मेकअप
बता दें कि फिल्म के लिए कंगना का प्रोस्थेटिक मेकअप हॉलीवुड आर्टिस्ट जैसन कोलिंस कर रहे हैं। इसके अलावा अभिनेत्री फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रही हैं। कंगना भरतनाट्यम डांस और तमिल भाषा भी सीख रही हैं। पिछले दिनों उन्होंने कहा कि वह काफी खुश है कि वह बड़े पर्दे पर इतना मजबूत किरदार निभा पा रही हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.