Friday, Jun 25, 2021
-->
kangana-ranaut-targets-uddhav-thackeray

उद्धव ठाकरे को कंगना रनौत का जवाब , कहा- तुच्छ आदमी, शर्म करो

  • Updated on 10/26/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के बीच टकराव बढ़ता ही जा रहा है। कंगना ने हाल ही में सीएम ठाकरे को टारगेट करते हुए ट्वीट किए। 

कंगना ने ट्व‍ीट में लिखा- 'आपको खुद पर शर्म आनी चाहिए मुख्यमंत्री जी, आप पब्ल‍िक सर्वेंट होकर ऐसे तुच्छ झगड़ों में शामिल होते हैं, अपनी ताकत की खुद बेइज्जती कर रहे हैं। आपको वो कुर्सी शोभा नहीं देती जिसपर बैठकर आप गंदी राजनीति कर रहे हैं। Shame'।

हाल ही में सीएम ठाकरे ने दशहरा रैली में कंगना के पीओके वाले बयान पर फिर से निशाना साधा। दरअसल, कंगना ने कहा था क‍ि कुछ लोग मुंबई को ड्रग्स का हब कहकर बदनाम करने की कोश‍िश कर रहे हैं। उसके बाद ठाकरे ने कंगना के होमटाउन हिमाचल प्रदेश की ओर इशारा करते हुए कहा था कि लोगों को ये नहीं पता क‍ि गांजा की खेती आख‍िर कहां होती है। कंगना ने सीएम के इस ट्वीट का जवाब अब दिया है। 

 

कंगना ने एक और ट्वीट करते हुअ कहा- आपके जैसे नेता की सोच हिमाचल प्रदेश के बारे में  बहुत ही घटिया है। यहां  भगवान श‍िव और मां पार्वती का निवास स्थान है, जहां मार्कंड्य, मनु ऋष‍ि और पांडव जैसे महान ऋष‍ियों ने भी समय बिताया था।

इसके अलावा एक और ट्वीट करते हुए कंगना ने कहा- मुख्यमंत्री जी आपकी सोच बहुत छेटी है हिमाचल को देवभूमि कहा जाता है और यहां सबसे ज्यादा मंद‍िर है, जीरो क्राइम रेट्स, और हां, यहां की जमीन बहुत उपजाऊ है जहां सेब, किवी, अनार, स्ट्रॉबेरी उपजाए जाते हैं'। 
 

comments

.
.
.
.
.