Thursday, Dec 08, 2022
-->
kangana ranaut traditional himachali look and dance in brother akshat reception viral aljwnt

Video: भाई के रिसेप्शन में कंगना ने पहाड़ी लुक में किया ऐसा डांस, लूट लिया हर किसी का दिल

  • Updated on 11/16/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के भाई अक्षत रनौत (Aksht Ranaut) शादी के बंधन में बंध चुके हैं। उदयपुर में सात फेरे लेने के बाद अक्षत ने हिमाचल में रिसेप्शन पार्टी रखी। लंबे समय से इस शादी के सुर्खियों में रहने के बाद अब रिसेप्शन भी चर्चा का विषय बन गया है। इस बार इन चर्चाओं की वजह हैं खुद कंगना रनौत।

जी हां, कंगना ने इस रिसेप्शन पार्टी के दौरान ना सिर्फ अपने लुक से सबका दिल जीत लिया बल्कि अपने पहाड़ी डांस से महफिल भी लूट ली। कंगना का ये लुक और डांस का वीडियो ना सिर्फ सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है बल्कि फैंस की वाहवाही भी लूट रहा है।

किसी ने विदेश तो किसी ने घर पर मनाई दिवाली, चर्चा में रही इन सेलेब्स की तस्वीरें

पहाड़ी लुक में नजर आईं कंगना
रिसेप्शन पार्टी के लिए कंगना पूरे पहाड़ी लुक में तैयार हुईं जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर भी शेयर की है। रिसेप्शन पार्टी में कंगना ने एक खूबसूरत सी साड़ी पहनी थी, जिसके साथ उन्होंने एक टोपी भी लगाई हुई थी और एक शॉल भी लिया हुआ थी। इन तस्वीरों में कंगना अपने भाई-भाभी के साथ पोज देती हुई नजर आ रहीं हैं। 

एकता की Diwali Party में सितारों ने जमकर बिखेरा जलवा, चर्चा में रहा मौनी रॉय का लहंगा

कंगना का डांस वीडियो हो रहा वायरल
हिमाचली लुक के साथ-साथ कंगना का डांस वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कंगना पहाड़ी गानों पर पहाड़ी डांस करती हुई नजर आ रहीं हैं जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

आदित्य ने Nepotism को लेकर कही यह बड़ी बात, उदित नारायण का बेटा होने पर जताते हैं अफसोस

भाई की शादी में महारानी से कम नहीं लग रहीं कंगना रनौत
कंगना भाई की शादी में बिल्कुल राजकुमारी लग रहीं थीं। शादी में कुछ दोस्त और परिवार वाले ही शामिल हुए। शाम को रिसेप्शन है। वहीं शादी की डेकोरेशन बेहद खूबसूरत रजवाड़ा थीम पर रखी गई। शादी की रस्म के दौरान राजस्थानी कलाकारों ने पर्फोमेंस दीं। शादी के बाद परिवार वाले कुलदेवी मां अंबिका के दर्शन करने भी गए। कुलदेवी का स्थान उदयपुर से 40 किलोमीटर दूर जगत गांव में है। मजे की बात ये रही कि कंगना के कुछ फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए डबोक एयरपोर्ट पर इंतजार कर रहे थे। लेकिन कंगना जयपुर से कार में उदयपुर आ गईं। साथ में बहन रंगोली चंदेल भी नजर आई। 

भाई की शादी के बाद कंगना ने दिखाया रंगोली के लिए प्यार, कहा- Ghee to my fire

धूम-धड़ाके से हुई थी मेंहदी की रस्म
अक्षत और उनकी होने वाली पत्नी रितु की मेहंदी रस्म खूब धूम धड़ाके से हुई। कंगना ने ट्विटर पर भाई की मेहंदी की एक फोटो शेयर की जिसमें अक्षत रितु के साथ बैठे हुए हैं और अपने हाथ की मेहंदी दिखा रहे हैं। इसके कैप्शन में कंगना ने लिखा- 'मेरे भाई के हाथों में ये छोटी सी आकाशगंगा मैंने ही बनाई है'।

comments

.
.
.
.
.