Monday, Sep 26, 2022
-->
kangana-ranaut-tribute-to-jayalalithaa-on-her-death-anniversary-sosnnt

जयललिता पुण्यतिथि: कंगना रनौत ने दी श्रद्धांजलि, Thalaivi के सेट से शेयर की Unseen फोटोज

  • Updated on 12/5/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड (Bollywood) की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आए दिन किसी ना किसी वजह से विवादों में घिरी रहती हैं। वहीं अपने विवादित बयानों के साथ साथ वे इन दिनों अपनी आगामी फिल्म थलाइवी (Thalaivi) को लेकर भी खूब चर्चा में छाई हुई हैं। फिल्म में कंगना तमिलनाडू की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता (Jayalalithaa) का किरदार निभाने वाली हैं।

 शादी से पूर्व संबंध पर कंगना रनौत ने किया Tweet, यूजर्स ने किया ट्रोल

वहीं हाल ही में उन्होंने फिल्म के सेट से कई सारी त्सवीरें शेयर की हैं जिसमें वे जयललीता को श्रद्धाजंलि दे रही हैं। इन तस्वीरों में कंगना जयललिता के किरदार में दिखाई दे रही हैं।

कंगना ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'जय अम्मा की पुण्यतिथि पर हमारी फिल्म 'थलाइवी- द रिवोल्यूशनरी लीडर' से कुछ तस्वीरें शेयर कर रही हूं। मेरी टीम का धन्यवाद, विशेषतौर पर हमारी टीम के लीडर विजय सर का जिन्होंने सुपर ह्युमेन की तरह फिल्म को पूरा कियाष। सिर्फ एक हफ्ता और बचा है।' बता दें कि आज ही दिन जयललिता ने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया था। 

कंगना ने 'थलाइवी' के लिए बढ़ाया 20kg वजन, अब इस वजह से फिर घटाएंगी वजन

Twitter पर छिड़ी कंगना-दिलजीत के बीच जंग
कंगना रनौत (kangana ranaut) और सिंगर दिलजीत दोसांझ (diljit dosanjh)  के बीच किसान आंदोलन (farmers protest) को लेकर चल रही जंग आग की तरह दहक रही है। दोनों ही एक्टर के बीच चल रहे ट्विटर वार में बॉलीवुड के कई एक्टर दिलजीत के समर्थन में उतर गए। स्वरा भास्कर से लेकर अंगद बेदी तक, कई सेलेब्स ने खुलकर दिलजीत का सपोर्ट किया है।

हाल ही में कंगना ने एक बुजुर्ग किसान दादी को बिलकिस बानो बताते हुए सोशल मीडिया पर जमकर मजाक बनाया था। जिसपर पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ (diljit dosanjh) एक्ट्रेस पर काफी भड़के हुए नजर आएं। इसके बाद ट्विटर के जरिए दोनों के बीच जमकर कहा-सुनी देखने को मिली, जहां कंगाना ने दिलजीत को करण जौहर (karan johar) का पालतु कुत्ता भी कहा।  

वहीं कंगना के इस टिप्पणी पर दिलजीत ने पलटवार करते हुए एक ट्वीट किया जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि 'तूने जितने लोगों के साथ फिल्म की तू उन सबकी पालतू है...? फिर तो लिस्ट लंबी हो जाएगी मालिकों की...? ये बॉलिवुड वाले नहीं पंजाब वाले हैं... झूठ बोलकर लोगों को भड़काना और इमोशं से खेलना आप अच्छे से जानती हो।' 

फिल्म 'थलाइवी' में नए अंदाज में दिखी कंगना रनौत

ये है पूरा मामला
बता दें कि कंगना ने किसानों के खिलाफ लिखा था कि 'शर्म आनी चाहिए..... किसानों के नाम पर हर कोई रोटियां सेक रहा है। उम्मीद है कि सरकार देश विरोधी तत्वों को इसका फायदा उठाने की अनुमति नहीं देगी और खून के प्यासे गिद्ध टुकड़े गैंग के लिए दूसरा शाहीन बाग नहीं बनने देगी।'कंगना के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर हंगमा मच गया था। इतना ही नहीं कई सेलेब्स उनके खिलाफ खहमला बोल दिया। मशहूर एक्ट्रेस सरगुन मेहता ने भी अपने ट्वीट में लिखा कि 'जैसे आपको अपनी बात कहने का हक है, वैसे ही इन्हें भी हक है। बस फर्क यही है कि आप फालतू में कोई भी बात कहती हैं और ये अपने हक के लिए लड़े रहे हैं। 

यहां पढ़े बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

Farm Law : दिलजीत के बाद मीका सिंह के निशाने पर आईं कंगना रनौत , कहा- एक्टिंग करो...

किसान आंदोलन में कमेंट कर अकेली पड़ी कंगना रनौत, दिलजीत के समर्थन में आए बॉलीवुड के ये सितारे

श्रुति हासन ने चुराई लुंगी, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर

उर्मिला मातोंडकर एक बार फिर लेने जा रही हैं राजनीति में एंट्री, महाराष्ट्र में शिवसेना देगी MLC सीट

Twitter पर छिड़ी कंगना-दिलजीत के बीच जंग, सिंगर ने कहा- तूने कितनों की चाटी है....

कंगना ने बहन के बर्थडे पर दिया अनमोल तोहफा, रंगोली बोली- मेरी जिंदगी में हमेशा तुम्हीं लाई हो खुशिया

बुजुर्ग का अपमान करने पर कंगना से आग बबूला हुए दिलजीत, कहा- इतना भी अंधा नहीं होना चाहिए

नहीं थम रही कंगना और हिमांशी खुराना की जंग, कंगना रनौत ने किया Block

चर्चा पर विराम! सुपरस्टार रजनीकांत जल्द ही उतरेंगे राजनीति में,की घोषणा

 

हिमांशी के बाद कंगना पर भड़के पंजाबी सिंगर्स, एक्ट्रेस को Boycott करने का निकाला मोर्चा

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.