Tuesday, Sep 28, 2021
-->
kangana ranaut tweet on deepika padukone name in drug case aljwnt

ड्रग केस: दीपिका का नाम आने पर कंगना का तंज- हाई सोसाइटी के अमीर स्टार किड पूछते हैं, माल है क्या?

  • Updated on 9/22/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एनसीबी द्वारा की जा रही जांच में लगातार बॉलीवुड स्टोर्स के नाम सामने आ रहे हैं। रिया चक्रवर्ती के (Rhea Chakraborty) बाद जहां एक तरफ सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह का नाम भी एनसीबी की जांच लिस्ट में आ गया, वहीं अब बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का नाम इस केस में आने से इंडस्ट्री में हंगामा मच गया है।

दीपिका पादुकोण का नाम सामने आते ही बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने उनपर निशाना साधा है। कंगना ने एक ट्वीट करते हुए लिखा 'मेरे बाद दोहराएं, डिप्रेशन ड्रग्स के दुरुपयोग का नतीजा है। तथाकथित हाई सोसाइटी के अमीर स्टार किड, जो खुद को क्लासी बताते हैं और अच्छी परवरिश होने का दावा करते हैं, अपने मैनेजर से पूछते हैं, माल है क्या?'

Kangana Ranaut Tweet

सुशांत केस में हुआ बड़ा खुलासा- विसरा रिपोर्ट में मिले केमिकल ट्रेसेज

सामने आई दीपिका की चैट
आपको बता दें कि आज एक मीडिया हाउस से बात करते हुए एक एनसीबी अधिकारी ने बताया कि जांच के दौरान अब सारा अली खान के साथ ही दीपिका पादुकोण का भी नाम सामने आया है।आज दीपिका की एक चैट सामने आई है। जिसमें दीपिका जया साहा की कंपनी क्वान की मैनेजर करिश्मा से बात कर रही हैं।

किसानों के मुद्दे पर भड़की कंगना, फिर कहा- छोड़ दूंगी ट्विटर, जानिए क्या है वजह?

NCB ने करिश्मा को पूछताछ के लिए बुलाया
एनसीबी अधिकारी ने आगे बताया कि इस मामले में अब करिश्मा को समन भेजा गया है। करिश्मा और जया के बीच ड्रग्स को लेकर कुछ चैट सामने आए हैं। जिसके बाद दीपिका की परेशानी बढ़ सकती है।

comments

.
.
.
.
.