Friday, May 14, 2021
-->
kangana ranaut tweeted in the case of shehla rashid said i am a born fool anjsnt

शेहला रशीद के मामले में कंगना रनौत ने किया Tweet, कहा- मैं तो पैदाइशी मूर्ख हूं

  • Updated on 12/1/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अपने विचारों को खुलकर सबके सामने रखने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana ranaut) ने जेनएनयू (JNU) छात्रसंघ की पूर्व उपाध्यक्ष शेहला रशीद (shehla rashid) शोरा पर लगे टैरर फंडिंग के गंभीर आरोपों को लेकर अपनी प्रतिकिया दी है।

कंगना ने कहा ये
कंगना ने टवीट करते हुए लिखा देशद्रोह से आपको पैसा, अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार, मित्र, सहयोग सब कुछ मिलेगा, मगर देशप्रेम से आपको दुश्मन मिलेंगे, संघर्ष मिलेगा, पूर्वजों की सभ्यता की लड़ाई विरासत में मिलेगी, आपकी ज़िंदगी है आपका निर्णय होना चाहिए, समझदारी की जिंदगी जीनी है या मूर्खता की? मैं तो पैदाइशी मूर्ख हूं। अपने इस ट्वीट के साथ ही उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है।

केंद्र ने किसानों को बातचीत के लिए बुलाया, दोपहर 3 बजे विज्ञान भवन में होगी बैठक

शेहला के पिता ने लगाए ये आरोप
शेहला के पिता का कहना है कि उनकी बेटी के वित्त पोषण की जांच होनी चाहिए, इसके साथ ही उन्होंने उस पर दो लोगों से 3 करोड़ रुपये प्राप्त करने का आरोप लगाया। वहीं शोरा ने कहा कि शेहला को पहली बार एक पार्टी में शामिल होने के लिए उनके माध्यम से राशि की पेशकश की गई थी जिसे पूर्व आईएएस अधिकारी शाह फैजल ने मंगाई थी। जब उन्होंने इनकार कर दिया, तो उनकी बेटी ने कथित तौर पर "सौदा" स्वीकार कर लिया। 

ममता बनर्जी ने BJP के हिंदुत्व की निकाली काट, बंगाली अस्मिता होगा TMC का मुद्दा

मेरी बेटी देशविरोधी गतिविधियों में शामिलः अब्दुल रशीद शोरा
शोरा का आरोप है कि उनकी बेटी देशविरोधी गतिविधियों में शामिल है। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा है कि इसमें उनकी पत्नी जुबैदा शौरा और बड़ी बेटी आसमा और एक अन्य पुलिसकर्मी साकिब अहमद भी उसके साथ हैं। वहीं शेहला ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से बयान जारी कर अपने पिता के आरोपों को बेबुनियाद बताया है। उन्होंने लिखा है कि उनके पिता अपनी पत्नी को पीटने वाले एक नापाक इंसान हैं। हमने उनके खिलाफ कार्रवाई करने का फैसला किया और ये स्टंट उसी का एक हिस्सा है। 

शेहला रशीद की गिरफ्तारी को लेकर दिल्ली HC ने पुलिस को दिया ये आदेश

शेहला के पिता ने कही पार्टी में शामिल होने के लिए 3 करोड़ रुपये लेने की बात
शेहला के पिता ने कहा है कि साल 2017 में उनकी बेटी अचानक से ही कश्मीर राजनीति में आई। पहले नैशनल कॉन्फ्रेंस और उसके पाद जेकेपीएम में वो शामिल हुईं। इतना ही नहीं टेरर फंडिंग मामले में पहले से गिरफ्तार इंजीनियर रशीद और जुहूर वटाली जैसे नेताओं ने उनकी बेटी को पार्टी में शामिल होने के लिए 3 करोड़ रुपये भी देने की पेशकश की। उन्होंने बताया कि जून 2017 में वटाली के घर पर उनको 3 नई पार्टी बनाकर उसमें शामिल होने के लिए 3 करोड़ रुपये की पेशकश की गई।

पढ़ें ये महत्वपूर्ण खबरें-

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.