Tuesday, Oct 04, 2022
-->
kangana ranaut tweets on premarital relationship users troll anjsnt

शादी से पूर्व संबंध पर कंगना रनौत ने किया Tweet, यूजर्स ने किया ट्रोल

  • Updated on 11/20/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने विचारों को लेकर हमेशा से सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में उन्होंने शादी से पहले संबंधों को लेकर एक ट्वीट किया जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या था वो ट्वीट
यह देखकर मज़ा आ रहा है कि किस तरह सभी अवसादग्रस्त और आत्महत्या की प्रवृत्ति रखने वाले तुच्छ फेमिनिस्ट विवाह पूर्व शारीरिक संबंधों को लेकर तौबा तौबा कर रहे हैं। इनमें से कुछ लोगों ने इस बात का बतंगड़ बना दिया कि पद्मश्री सम्मान प्राप्त शख्स शारीरिक संबंधों की बातें कर रही है। औरतों की कामुकता के प्रति विक्टोरियन और इस्लामिक दृष्टिकोण के साथ आखिर यह हो क्या रहा है।

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए रणवीर सिंह, सुशांत के फैंस ने लगाई Class


ट्रोल हुई कंगना
अपने इस टवीट के लिए कंगना सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी हुई हैं। यूजर्स की तरफ से आ रही ऐसी प्रतिकिया के बाद कंगना चुप नहीं रही। 

कंगना ने ट्रोलर्स को रिप्लाई करते हुए लिखा-कंगना ने लिखा- अपनी हालत तो देखो, कुछ लेती क्यों नहीं? स्वघोषित सुसाइडल हो। ज़हरीली हो। देखने में डरावनी भी। ऐसी कौन सी कमी है, जो आप में नहीं है। मुझे ज्ञान मत दो, मुझसे ज्ञान लो। जल्द से जल्द अपना हेयरस्टाइल बदलो और ध्यान लगाओ।

आपको बता दें कि  कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) को मुबंई पुलिस ने तीसरी बार समज भेजा है। इस समन में कंगना रनौत को 23 नवंबर और रंगोली चंदेल को 24 नवंबर की तारीख दी गई है जब दोनों को पूछताछ के लिए मुंबई पुलिस के सामने पेश होना होगा।

12 साल से दर्द में जी रहे इस युवक का इलाज कराएंगे सोनू सूद, लाखों में है सर्जरी का खर्चा

इससे पहले कंगना और रंगोली को मुंबई में पूछताछ के लिए पेश होने के लिए दो और समन भेजा था। कंगना को पहला समन 21 अक्टूबर को और दूसरा समन 10 नवंबर को जारी किया गया था इन समन का जवाब देते हुए उनके वकील की तरफ से कहा गया था कि कंगना फिलहाल हिमाचल प्रदेश में हैं और अपने चचेरे भाई की शादी की तैयारियों में व्यस्त हैं।

क्रिकेटर शाकिब अल हसन की काली पूजा के विरोध पर बोलीं कंगना- सारी उम्र मस्जिद में बिता दें फिर भी...

कंगना और रंगोली पर लगे हैं ये आरोप
कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल पर अपनी टिप्पणियों के जरिये विभिन समुदायों के बीच कथित तौर पर नफरत फैलाने और इसे बढ़ावा देने का आरोप लगा है। बांद्रा पुलिस ने दोनों बहनों के खिलाफ धारा 153-ए (विभिन्न धर्मों के आधार पर विभिन्न समूहों के बीच वैमनस्य को बढ़ावा देना), 295-ए (धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाला कृत्य जानबूझकर करना), 124-ए (राजद्रोह), 34 (साझा इरादे) के तहत प्राथमिकी दर्ज की है।

Video: भाई के रिसेप्शन में कंगना ने पहाड़ी लुक में किया ऐसा डांस, लूट लिया हर किसी का दिल

कंगना ने इस्लामिक कट्टरपंथियों को लिया आड़े हाथ
बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर क्रिकेटर शाकिब अल हसन हाल ही में काली पूजा में शामिल हुए थे जिसके बाद इस्लामिक कट्टरपंथियों द्वारा उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही थी। इन धमकियों को देखते हुए शाकिब ने तो माफी मांग ली लेकिन अब कंगना रनौत ने इन इस्लामिक कट्टरपंथियों को आड़े हाथ लिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.