Wednesday, Jan 19, 2022
-->
kangana-ranaut-upcoming-film-panga

कंगना रनौत अब खेलेंगी कबड्डी, इन सब से लेंगी पंगा

  • Updated on 8/23/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की मल्टी टैलेंटेड 'क्वीन' कंगना रनौत अपनी अभिनय की वजह से हमेशा चर्चाओं में बनी रही हैं। उन्होंने अपनी सभी फिल्मों में अलग-अलग किरदार कर दर्शकों का दिल जीता है। इसी बीच वे जल्द एक नए किरदार में नजर आने वाली हैं। हाल ही में खबर आई है कि वे अपनी आने वाली फिल्म में एक स्पोर्ट्स गर्ल का किरदार निभाएंगी। 

 

Actress #kanganaranaut Waving to Shutterbugs outside PVR Juhu last evening

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on Aug 21, 2018 at 11:22pm PDT

कंसर्ट के बीच ए आर रहमान ने केरल बाढ़ पीड़ितों को दिया ये मेसेज, कहा Dont Worry

जी हां, इस फिल्म का नाम 'पंगा' होगा जिसे अय्यर तिवारी डायरेक्ट करेंगे। बता दें कि कंगना इसमें एक कबड्डी प्लेयर का रोल निभाएंगी जो कि नेशनल लेवल की खिलाड़ी होती है। इनके अलावा फिल्म में नीना गुप्ता और जस्सी गिल भी अहम किरदार में नजर आएंगी। उनके पति का किरदार जस्सी गिल निभाएंगे और नीना गुप्ता एक स्पेशल किरदार में दिखेंगी। बता दें कि इस फिल्म में एक कबड्डी प्लेयर की असली कहानी को दिखाया जाएगा।

फिल्म की कहानी एक ऐसे परिवार की होती है जो पुरानी सोच को पीछे छोड़ अपने सपनों को पूरा करने के लिए एक साथ एकजुट खड़े रहते हैं। फिल्म में ये भी दर्शाया जाएगा कि अगर आपके साथ आपका परिवार खड़ा है तो दुनिया की कोई भी ताकत आपको हरा नहीं सकती। 

आमिर खान ने गोल्ड मेडल जीतने पर कुछ इस अंदाज में दी विनेश फोगाट को बधाई

कंगना की फिल्मों की बात करें तो वे जल्द ही फिल्म 'मणिकर्णिका' और 'मेंटल है क्या' में नजर आने वाली हैं। फिल्म 'मणिकर्णिका' में उन्होंने रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका निभा है जिसे सितंबर में रिलीज किया जाएगा।

वहीं फिल्म 'मेंटल है क्या' के बारे में आपको बता दें कि यह फिल्म काफी दिनों से चर्चा में है। एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी। ‘मेंटल है क्या’ एक एंटरटेनिंग थ्रिलर फिल्म है। प्रकाश कोवेलामुडी के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘मेंटल है क्या’ अगले साल 22 फरवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी। इस फिल्म की कहानी कनिका ढिल्लो ने लिखी है।

आपको बता दे कि कंगना और राजकुमार की जोड़ी को इससे पहले साल 2014 में आई फिल्म 'क्वीन' में देखा गया था जो कि काफी हिट साबित हुई थी। खैर ये दोनों फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना धमाल मचाएगी यह तो अभी देखना बाकी है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.