kangana ranaut visited andhericha raja darsharn

मुंबई अंधेरीचा राजा के दर्शन करने पहुंची कंगना, फैंस संग कुछ यूं खिंचवाई तस्वीरें

  • Updated on 9/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इस गणेश चतुर्थी पूरे बॉलीवुड से कई सेलेब्स की गणपति दर्शन करते हुए तस्वीरें सामने आईं।  वहीं अब बॉलीवुड की बिंदास एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana ranaut) गणपति संग तस्वीरें खिंचवाती दिखीं। हाल ही में कंगना वेस्ट मुंबई के आजाद नगर पहुंची जहां पिछले 50 सालों से अंधेरीचा राजा का पंडाल लगाया जा रहा है। 

कंगना ने इस फाउंडेशन को दान में दिए 42 लाख रुपए, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

गोल्डन बॉर्डर वाली साड़ी पहन बप्पा के दर्शन को पहुंची कंगना
इस दौरान कंगना बेहद खूबसूरत लगीं। गणपति के दर्शन के लिए कंगना ने सिल्क साड़ी पहनी हुई है। सी ग्रीन और गोल्डन बॉर्डर की ये साड़ी कंगना को स्टाइलिश लुक दे रही है। 

कुछ इस तरह रैंप पर बिखेरा बॉलीवुड की हसीनाओं ने जलवा

इस सिल्क साड़ी के साथ कंगना ने गोल्डन और सफेद रंग की ज्वैलरी डाली हुई है। साथ ही उन्होंने बालो को भी खूबसूरती से बांधा हुआ है। वहीं तस्वीरों में भी आप देख सकते हैं कि इस पूरे लुक में कंगना काफी अच्छी लग रही हैं। 

जब पाकिस्तान ने की प्रियंका को एम्बैस्डर पद से हटाने की मांग तो कंगना ने दिया करारा जवाब

कंगना को देख फैंस हुए उत्साहित
जब कंगना गणपति के दर्शन के लिए पहुंची तो वहां मौजूद सभी लोग कंगना को देख काफी उत्साहित हो गए और उनके साथ फोटो खिंचवाने लगे। साथ ही कंगना भी कैमरा के आगे पोस देती नजर आईं।

कंगना सहित बॉलीवुड की इन पहाड़ी हसीनाओं ने सबके दिलों में बनाई अलग जगह

बप्पा के चरणों को छू कर लिया आशीर्वाद
इस दौरान कंगना बप्पा की भक्ति में डूबी दिखीं। उन्होंने बप्पा के चरणों मे फूल अर्पित किए फिर हाथ जोड़कर आंखे मूंदकर बप्पा के आगे खड़ी रहीं। दर्शन करने के बाद उन्होंने अपने सभी फैंस के साथ कई तस्वीरें भी खिंचवाईं। 

600 रुपए की साड़ी पहने एयरपोर्ट पर नजर आईं कंगना, जानें क्या था इसमें खास

वहीं कंगना की ये सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में कंगना की काफी तारीफ भी की जा रही है। देखा जाए तो कंगना को ज्यादातर साड़ी में ही देखा गया है और वो उन साड़ी को काफी खूबसूरती से कैरी भी करती है।

comments

.
.
.
.
.