Tuesday, Jun 28, 2022
-->
kangana ranaut visits vaishno devi shrine on her birthday

जन्मदिन पर मां वैष्णों देवी के दर्शन करने पहुंची कंगना रनौत

  • Updated on 3/23/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बेबाक बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत आज यानी 23 मार्च को अपना 35 वां जन्मदिन मना रहीं है। इस खास दिन वह माता वैष्णों देवी के दर्शन करने पहुंची। इस बात की जानकारी खुद कंगना ने सोशल मीडिया के जरिए दी। 

कंगना के वहां से कुछ खूबसूरत फोटोज शेयर की। साथ ही एक छोटा सा नोट भी लिखा- “आज मेरे जन्मदिन के अवसर पर…. भगवती श्री वैष्णोदेवी जी के दर्शन किए… उनके और मेरे माता-पिता के आशीर्वाद के साथ इस वर्ष की प्रतीक्षा में ❤️ आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

कंगना की बहन रंगोली भी माता के दर्शन के लिए उनके साथ पहुंची। वहीं रंगोली ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी बहन को जन्मदिन की बधाई देते हुए एक प्यारा नोट लिखा। एक सेल्फी साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "प्रिय बहन, आप प्रकाश और प्रेरणा के स्रोत हैं, आपकी दया और प्यार इतना शुद्ध है कि हम सबसे अच्छे और खुश हैं, आपको जन्मदिन मुबारक हो मेरी प्यारी बहन... सुबह दर्शन # पर वैष्णोदेवी"।

बता दें कि बेबाक क्वीन कंगना रनौत अपने अलग अंदाज और खुद के दम पर बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने के लिए जानी जाती हैं। कंगना रनौत फोर्ब्स इंडिया की सेलिब्रिटी में 6 बार अपना नाम दर्ज करा चुकी है।  कंगना को चार राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और पांच फिल्मफेयर पुरस्कारों सहित कई पुरस्कारों से सम्मानित किया जा चुका है। साथ ही 2020 में उन्हें भारत सरकार द्वारा देश के चौथे सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार पद्मश्री से भी सम्मानित किया जा चुका है। 

 

comments

.
.
.
.
.