Monday, Jun 27, 2022
-->
kangana-raunat-tweeted-against-farmers-protest-jsrwnt

कंगना ने दिलजीत और प्रियंका को लिया आड़े हाथ, बोली- अगर सच में है किसानों की चिंता तो...

  • Updated on 12/11/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut किसी की भी फटकार लगाने से डरती नहीं है। कंगना के ट्वीट्स आजकल सोशल मीडिया पर खूब हंगामा मचा रहे हैं। कृषि कानून मामले में कंगना की दिलजीत दोसांझ Diljit Dosanjh) से कई दिनों से बहस चल रही है। कंगना ने नए कृषि कानून (Farm Laws) का समर्थन कर रहे अभिनेता दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra) को आड़े हाथों ले लिया। 

कंगना रनौत ने एक वीडियो शेयर करते हुए दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा को टैग करते हुए ट्वीट किया। कंगना ने लिखा -प्रिय दिलजीत और प्रियंका..अगर सच में किसानों की चिंता है, अगर सच में अपनी माताओं का आदर सम्मान करते हो तो सुन तो लो आखिर फार्मर्ज बिल है क्या! या सिर्फ अपनी माताओं, बहनों और किसानों का इस्तेमाल करके देशद्रोहियों कि गुड बुक्स में आना चाहते हो? वाह रे दुनिया वाह... इस पोस्ट के साथ कंगना ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शेयर की गई एक वीडियो भी शेयर की। इस वीडियो में कृषि कानून के बारे में बताया गया है। 

कंगना ने बताया अपने बचपन का यह गहरा सच, कहा- दुर्भाग्य से मैं उन बच्चों में से एक हूं...

कंगना ने ट्वीट कर कहा था ये
बता दें कि कंगना ने किसान आंदोलन में शामिल एक बुजुर्ग महिला को शाहीन बाग आंदोलन से प्रसिद्ध हुईं दादी बिल्किस बानो बताया था। उन्होंने रिट्वीट करते हुए दोनों बुजुर्ग महिलाओं की तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा कि यह शाहीन बाग वाली दादी हैं जो 100 रुपए में प्रदर्शन करने के लिए उपलब्ध हैं। लोगों के सवाल उठाने पर कंगना ने कथित तौर पर अपना ट्वीट हटा दिया।

कंगना के इस ट्वीट को देखकर पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ काफी नाराज हुए और उन्होंने कंगना के इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा-कंगना सुबूत के साथ ये सुन लो। बंदा इतना भी अंधा नहीं होना चाहिए। इतना ही नहीं दिलजीत ने एक वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें वो बुजुर्ग महिला कुछ कहती हुई दिखाई दे रही हैं।आपको बता दें कि कंगना के उस ट्वीट के बाद किसान आंदोलन में हिस्सा लेने वाली  महिला ने कहा कि मेरे नाम मोहिंदर कौर है और मैं 13 एकड़ जमीन की मालिक हैं। 

किसान आंदोलन पर बोलीं मल्लिका शेरावत- 'मैं राजनीति तो नहीं जानती लेकिन...'

कंगना की फिल्म

इसके अलावा कंगना अपनी आगामी फिल्म थलाइवी (Thalaivi) को लेकर भी खूब चर्चा में छाई हुई हैं। फिल्म में कंगना तमिलनाडू की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता (Jayalalithaa) का किरदार निभाने वाली हैं। वहीं हाल ही में उन्होंने फिल्म के सेट से कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वे जयललीता को श्रद्धाजंलि दे रही हैं। इन तस्वीरों में कंगना जयललिता के किरदार में दिखाई दे रही हैं। 

कंगना ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, 'जय अम्मा की पुण्यतिथि पर हमारी फिल्म 'थलाइवी- द रिवोल्यूशनरी लीडर' से कुछ तस्वीरें शेयर कर रही हूं। मेरी टीम का धन्यवाद, विशेषतौर पर हमारी टीम के लीडर विजय सर का जिन्होंने सुपर ह्युमेन की तरह फिल्म को पूरा कियाष। सिर्फ एक हफ्ता और बचा है।' बता दें कि आज ही दिन जयललिता ने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया था। 

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

किसान आंदोलन पर बोलीं मल्लिका शेरावत- 'मैं राजनीति तो नहीं जानती लेकिन...'

कंगना रनौत ने भारत बंद के खिलाफ किया ट्वीट, बोलीं- 'आ जाओ सड़क पे और तुम भी धरना दो'

किसान आंदोलन पर बोले दिलजीत दोसांझ- इसे हिंदू-सिख की लड़ाई ना बनाएं... 

ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है Diljit vs Kangana, मजे लेती पब्लिक ने बना डाले ऐसे Memes और Jokes

किसान आंदोलन में कमेंट कर अकेली पड़ी कंगना रनौत, दिलजीत के समर्थन में आए बॉलीवुड के ये सितारे

स्वाति मालीवाल ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को लिया आड़े हाथ

Shivsena में शामिल होने के बाद उर्मिला ने कंगना के लिए मजे, गाया गोविंदा का यह सुपरहिट गाना

Twitter पर छिड़ी कंगना-दिलजीत के बीच जंग, सिंगर ने कहा- तूने कितनों की चाटी है.... 

कंगना के खिलाफ दायर मानहानि मामले में जावेद अख्तर ने दर्ज कराया बयान

कंगना ने बहन के बर्थडे पर दिया अनमोल तोहफा, रंगोली बोली- मेरी जिंदगी में हमेशा तुम्हीं लाई हो खुशिया

 

comments

.
.
.
.
.