Wednesday, Jun 16, 2021
-->
kangana reveals akshay kumar secretly praises her for thalaivi sosnnt

Akshay को लेकर कंगना का बड़ा खुलासा, कहा- 'सीक्रेटली कॉल कर कही थी ये बात...'

  • Updated on 4/8/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 'मणिकर्णिका' और 'पंगा' में अपने शानदार अभिनय के लिए नेशनल अवॉर्ड हासिल करने वाली बॉलीवुड की बेबाक अदाकारा कंगना रनौत (kangana ranaut) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'थलाइवी' (thalaivi) को लेकर खबरों में बनी हुई हैं। कुछ दिन पहले ही फिल्म का ट्रेलर (trailer) रिलीज किया गया था जिसमें कंगना के बेहतरीन प्रदर्शन को लेकर फैंस और फिल्म क्रिटिक्स ने जमकर तारीफ की।

Kangana के माता-पिता ने लगावाई कोरोना वैक्सीन, अभिनेत्री ने कहा- 'अब मेरी बारी...'

कंगना का Akshay को लेकर खुलासा
वहीं हाल ही में फिल्म के बारे में बात करते हुए कंगना ने अपने एक ट्वीट में ये खुलासा किया कि बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार (akshay kumar) ने भी ट्रेलर को देखने के बाद उनकी खूब सराहना की थी लेकिन बॉलीवुड माफिया की वजह से वह खुलकर ये बात नहीं कह सकते। 

कंगना लिखती हैं कि 'बॉलीवुड बहुत शत्रुतापूर्ण जगह है। अगर कोई मेरी तारीफ भी कर दे तो वह मुसीबत में आ सकता है। कई बड़े सेलेब्स जैसे कि अक्षय कुमार ने मुझे सीक्रेट कॉल्स और मैसेजकर मेरे ट्रेलर की तारीफ की है। लेकिन आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण की फिल्म की तरह वह मेरी फिल्म की तारीफ खुलकर नहीं कर सकते क्योंकि उन्हें भी मूवी माफिया का डर है।' 

संजय राउत पर इस महिला प्रोड्यूसर ने लगाए प्रताड़ना के आरोप, Kangana ने दिया ऐसा रिएक्शन

दमदार है ट्रेलर
वहीं कंगना इन दिनों अपनी अपकमिंग थलाइवी (thalaivi) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में फिल्म ट्रेलर (trailer) रिलीज हुआ है जिसे लोगों की तरफ से अच्छा रिस्पॉन्स मिला। फिल्‍म में कंगना की दमदार एक्टिंग से लेकर उनकी बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन तक, हर चीज की तारीफ हो रही है। तीन मिनट 22 सेकेंड का यह ट्रेलर दमदार डायलॉग्स से भरा हुआ है। ट्रेलर में जयललिता के एक्ट्रेस बनने से लेकर राजनीति में अपने कदम जमाने तक का पूरा सफर दिखाया गया है।जयललिता के किरदार को निभाने के लिए कंगना ने 20 किलो वजन बढाया था। फिल्म 23 अप्रैल को रिलीज होगी।

बता दें कि फिल्म में अरविंद स्वामी, प्रकाश राज, मधु और भाग्यश्री भी अहम भूमिकाओं में हैं। 'थलाइवी' को पेश किया जा रहा हैं विबरी मोशन पिक्चर्स, कर्मा मीडिया एंटरटेनमेंट और जी स्टूडियोज के साथ जिसमें एसोसिएट हैं गोथिक एंटरटेनमेंट और स्प्रिंट फिल्म्स। फ़िल्म को प्रोड्यूस किया गया हैं विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर सिंह ने । इसे को-प्रोड्यूस किया हैं हितेश ठक्कर और तिरुमल रेड्डी ने। फ़िल्म को तमिल , तेलुगू और हिंदी भाषा में ज़ी स्टूडियोस के द्वारा वर्ल्ड वाइड रिलीज किया गया है। 

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...  

राम गोपाल वर्मा ने Kangana ने मांगी माफी, कहा- 'मैं गलत था आप सही थीं...'

Thalaivi का पहला गाना Chali Chali हुआ रिलीज, कंगना ने पानी में लगाई आग

B'Day Spl: ड्रग एडिक्ट थीं कंगना रनौत, इस खास दोस्त ने बचाई उनकी जान

67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों का ऐलान, कंगना को मिला बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड

Nasa में काम कर रहीं इन दो बहनों की Kangana ने की तारीफ, खास है वजह

कंगना रनौत ने फोटो शेयर कर बताया, मनाली में खोल रहीं रेस्टोरेंट 

आईटम नंबर को लेकर कंगना-स्वरा के बीच छिड़ी जंग, Twitter पर जमकर मचा बवाल 

अपने पिता को लेकर Kangana का बड़ा खुलासा, कहा- मैं उन्हें थप्पड़ मारने वाली थी...

कंगना का बड़ा खुलासा, एक ट्वीट के लिए Rihanna ने लिए 18 करोड़ रुपये 

जब कंगना ने निभाया था रिहाना का रोल, रणदीप हुड्डा बोले- साजिश बहुत बड़ी है, देखें मजेदार Video 

comments

.
.
.
.
.