Sunday, Jun 26, 2022
-->
kangana reveals the awful thing about being an actor sosnnt

कंगना को Nepotism से भी ज्यादा बुरी लगती है ये चीज, बयां किया अपना दर्द

  • Updated on 1/18/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (kangana ranaut) आए दिन खबरों में बनी रहती हैं। फिर चाहे बात उनके किसी फिल्म की हो या फिर कोई पॉलिटिकल मुद्दा, वे अकसर देश के सभी मुद्दों पर अपनी राय खुलकर रखती हैं। आए दिन उनके के ट्वीट्स खुर्खियों में बने रहते हैं। वहीं एक बार फिर एक्ट्रेस द्वारा किया गया एक ट्वीट खूब चर्चा में छाया हुआ है।

 AIIMS डायरेक्टर डॉ रनदीप गुलेरिया ने ली Vaccine, तो कंगना ने ऐसे किया React

हाल ही में कंगना ने अपने ट्वीटर हैंडल पर कलाकार होने के क्या नुकसान हैं, उसके बारे में बताया है। कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा है कि 'नेपोटिज्म और मूवी माफिया के अलावा एक कलाकार होने के तौर पर सबसे भयानक चीज नाइट शिफ्ट में काम करना होता है।

जब सूरज उग रहा होता है तब आप सोते हैं, आपका बॉडी क्लॉक और फूड साइकल बिगड़ जाता है।' पहले कुछ रात मुझे भूख नहीं लगती थी और जिस वजह से मैं खुद को भटका हुआ महसूस करने लगी हूं। मैं इंतजार कर रही हीं कि कब मेरा शरीर इस चीज का आदि हो जाए। खैर ट्विटर पर क्या समाचार है?' 

पत्रकारिता छोड़ने पर कंगना ने Rajeev Masand पर कसा तंज, कहा- करण जौहर के चमचे

इन फिल्मों में नजर आएंगी कंगना
वहीं हाल ही में कंगना ने एक ट्वीट यह ऐलान किया है कि वह बहुत जल्द अपनी अगली फिल्म 'मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लेजेंड ऑफ दिद्दा' (Manikarnika Returns) को लेकर आने वाली हैं। उन्होंने ट्वीट में कहा- 'हमारा भारतवर्ष साक्षी रहा है झांसी की रानी जैसी कई वीरांगनाओं की कहानी का। ऐसी ही एक और अनकही वीरगाथा है कश्मीर की एक रानी की, जिसने महमूद गजनवी को एक नहीं, दो बार हराया। लेकर आ रहे हैं कमल जैन और मैं, मणिकर्णिका रिटर्न्स द लेजेंड ऑफ दिद्दा।' सूत्रों के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग अगले साल 2022 से शुरु की जाएगी।

इसके अलावा कंगना इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'धाकड़' (dhaakad) की शूटिंग में बिजी चल रही हैं। फिल्म में फैं को उनका जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा। कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म की कुछ तस्वीरें शेयर की थी। तस्वीरों को पोस्ट करते हुए कंगना ने लिखा था 'आज धाकड़ के लिए प्रोस्थेटिक सेशन पूरा हो गया है फिल्म की शूटिंग जनवरी से शुरू होगी। भारतीय सिनेमा के एक नए युग की शुरुआत पहली बार ऐसी एक्शन/ थ्रिलर फ्रेंचाइजी फिल्म में लीड रोल में एक महिला नजर आएगी। इस अवसर को देने के लिए टीम को धन्यवाद।' 

नीतू चंद्रा ने कंगना रनौत पर लगाए यह गंभीर आरोप, कहा- मैं लाचार हो गई थी...

वहीं कंगना बहुत जल्द तेजस में भी नजर आने वाली हैं। फिल्म 'तेजस' (tejas) में कंगना एक फाइटर पायलट के रोल में नजर आएंगी। एयर फोर्स साल 2016 में महिलाओं को लड़ाकू भूमिकाओं में शामिल करने वाली देश की पहली डिफेंस फोर्स थी। फिल्म इसी ऐतिहासिक घटना का दर्शाती है। फिल्म का निर्देशन सर्वेश मेवाड़ा कर रहे हैं। 

वहीं इस साल उनकी फिल्म थलाइवी (Thalaivi) भी रिलीज होने वाली है जिसमें कंगना फिल्म में कंगना तमिलनाडू की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता (Jayalalithaa) का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। 

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें... 

पुलिस स्टेशन पहुंची कंगना, कुछ देर पहले Video शेयर कर कहा- 'मेरी आवाज दबाई जा रही है...'

देशद्रोह मामला : कंगना ने मुंबई पुलिस के सामने दर्ज कराया बयान, लोगों से मांगा सपोर्ट

कंगना रनौत के खिलाफ पटना की अदालत में शिकायत पत्र दायर 

कंगना ने शेयर की भाई की शादी की थ्रोबैक तस्वीरें और Video 

कंगना पर जमकर बरसे दिलजीत दोसांझ, कहा- कुछ तो शर्म कर लो...

कंगना ने दिलजीत को बताया Local क्रांतिकारी, प्रियंका चोपड़ा पर भी साधा निशाना

कंगना और BMC के बीच जंग जारी, 27 को HC सुनाएगा फैसला

ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है Diljit vs Kangana, मजे लेती पब्लिक ने बना डाले ऐसे Memes और Jokes

Farm Law : दिलजीत के बाद मीका सिंह के निशाने पर आईं कंगना रनौत , कहा- एक्टिंग करो...

जयललिता पुण्यतिथि: कंगना रनौत ने दी श्रद्धांजलि, Thalaivi के सेट से शेयर की Unseen फोटोज

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.