Monday, Aug 08, 2022
-->
kangana slams deepika padukone depression sosnnt

कंगना का दीपिका पर सीधा निशाना, कहा- डिप्रेशन का धंधा करने वाली को लोगों ने औकात...

  • Updated on 8/20/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। शुरुआत से ही सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई जांच की मांग करती आ रही बॉलीवुड की कंगना रनौत ने पिछले कुछ दिनों में बॉलीवुड के कई एक्टर्स, डायरेक्टर को आड़े हाथ लिया है। उन्होंने उनपर नेपोटिज्म फैलाने का आरोप लगया है और उनका मानना है कि नेपोटिज्म ने ही सुशांत की जान ली है। 

नसीरुद्दीन शाह के विवादित बयान पर बोलीं कंगना- इतने महान कलाकार की गालियां भी...

कंगना का दीपिका पर सीधा निशाना
वहीं इन सबके बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने दीपिका पादुकोण पर एक बार फिर निशाना साधा दिया है। कंगना ने दीपिका के डिप्रेशन को लेकर टिप्पणी की है। ट्विटर हैंडल पर उनकी टीम ने लिखा कि डिप्रेशन का धंधा चलाने वालों को पब्लिक ने उनकी औकात दिखा दी। 

इसके अलावा कंगना की टीम ने एक और ट्वीट किया और कहा कि 'अगर दीपिका पादुकोण कहती हैं कि वो अचानक 10 साल पहले हुए एक ब्रेकअप की वजह से उदास हो गई थी, तो हमें विश्वास है कि सुशांत को वही सम्मान मिलेगा>  अगर मैं ये कहूं कि मैं मानसिक रूप से बीमार नहीं हूं या अगर सुशांत के पिता कहते हैं कि वो मानसिक रूप से बीमार नहीं है, तो उसे भी माना जाए, आप हम पर बीमारी क्यों लाद रहे हैं?' वहीं कंगना का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। 

सुशांत की संपत्ति को लेकर बोले पिता - इसपर केवल मेरा हक और जब तक मैं...

नसीरुद्दीन के विवादित बयान पर कंगना ने दिया जवाब
बता दें कि हाल ही में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने भी सुशांत मामले पर अपनी प्रतीक्रिया देते हुए कंगना पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि किसी को भी हाफ एजुकेटेड पढ़े-लिखे सितारों के बयानों में दिलचस्पी नहीं है। ऐसे में नसीरुद्दीन के इस बयान पर कंगना ने पलटवार किया है। उनकी टीम ने दो ट्वीट किए जिसमें वह नसीरुद्दीन पर तंज कसते हुए कह रही कि इतने महान कलाकार की गालियां भी प्रसाद की तरह है। 

कंगना की टीम ने अपने दूसरे ट्वीट में नसीरुद्दीन को धन्यवाद करते हुए यह भी कहा कि आपने मेरे सारे अवॉर्ड और उपलब्ध‍ियों को तौल दिया, जो कि नेपोटिज्म के स्केल पर मेरे किसी भी समकालीन प्रतिद्वंदियों के पास नहीं है। मैं इसकी आद‍ि हो चुकी हूं पर अगर मैं प्रकाश पादुकोण या अन‍िल कपूर की बेटी होती तो भी क्या आप मुझे यही कहते'।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.