Tuesday, Aug 16, 2022
-->
kangana targeted the congress for the hyderabad elections anjnst

हैदराबाद चुनाव को लेकर कंगना ने साधा कांग्रेस पर निशाना, कहा-आपके शासित राज्य पूरे दिन...

  • Updated on 12/4/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और सिंगर दिलजीत दोसांझ (diljit dosanjh)  के बीच चल रही जंग थमने का नाम नहीं ले रही हैं। इसी बीच कंगना ने  हैदराबाद नगर निगम चुनाव में आ रहे रिजल्ट के बीच कांग्रेस को एक बार फिर से निशाने पर ले लिया है।

कांग्रेस पर साधा निशाना
कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा-प्रिय कांग्रेस, आपके शासित राज्य पूरे दिन बस कंगना-कंगना करती रहती हैं, लेकिन मदद मैं कोई नहीं कर सकती. वहीं दूसरी तरफ बीजेपी अपने सबसे बड़े आलोचकों के दिलों पर राज कर रहा है और नए क्षेत्रों में प्रवेश कर रहा है।

एक दिसंबर को हुआ था चुनाव
जीएचएमसी के 150 वार्डों के लिए एक दिसंबर को चुनाव हुआ था। मतगणना शुक्रवार को होगी। तेलंगाना राज्य निर्वाचन आयोग ने मतपत्र में भाकपा की जगह माकपा का चुनाव चिह्न पाए जाने के बाद वार्ड नंबर 26 के सभी 69 मतदान केंद्रों पर पुनर्मतदान का आदेश दिया है। आधिकारिक रिपोर्ट के अनुसार आरसी पुरम में सर्वाधिक 67.71 प्रतिशत मतदान हुआ तथा यूसुफगुडा में सबसे कम 32.99 प्रतिशत मतदान दर्ज किया गया।

वैक्सीन को लेकर आई Good News, 30 करोड़ लोगों को मिलेगी फ्री Vaccine

1,122 उम्मीदवार मैदान में थे 
सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस), विपक्षी भाजपा और कांग्रेस के बीच मुकाबले वाले इस चुनाव में 1,122 उम्मीदवार मैदान में थे। केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा नेता जी किशन रेड्डी ने कम मतदान प्रतिशत के लिए टीआरएस की निन्दा करते हुए मंगलवार को कहा था कि उसका सिर शर्म से झुक जाना चाहिए। निकाय चुनाव में धुआंधार प्रचार हुआ और भाजपा ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, स्मृति ईरानी और भाजयुमो अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या जैसे अपने नेताओं को चुनाव प्रचार के लिए भेजकर अपनी पूरी ताकत झोंक दी।

डॉक्टरों को वेतन नहीं देने को लेकर अवमानना याचिका पर सुनवाई से सुप्रीम कोर्ट का इनकार

टीआरएस ने भरा दम
टीआरएस के प्रचार अभियान की कमान पार्टी के कार्यवाहक अध्यक्ष एवं नगर प्रशासन मंत्री केटी रामा राव के हाथों में रही। पार्टी अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने भी एक जनसभा को संबोधित किया। असदुद्दीन ओवैसी और उनके भाई अकबरुद्दीन ने एआईएमआईएम के प्रचार अभियान का नेतृत्व किया। तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं सांसद उत्तम कुमार रेड्डी तथा अन्य वरिष्ठ नेताओं ने कांग्रेस के लिए प्रचार किया।

यहां पढ़े बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

comments

.
.
.
.
.