Thursday, Apr 15, 2021
-->
kangana who was praised for praising jin biden jinping anjsnt

जो बाइडेन के जिनपिंग की तारीफ करने पर भड़की कंगना, कहा- एक आज्ञाकारी पालतू जानवर पूंछ हिला रहा

  • Updated on 2/20/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अपने विचारों को खुलकर सबके सामने रखने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एक बार फिर से खबरों का हिस्सा बन गई हैं। हाल ही अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने जब चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग की तारीफ की तो इस पर कंगना भड़क गई।

पूजा हेगड़े ने खरीदा एक सी-फेसिंग अपार्टमेंट!

जो बाइडेन पर भड़की कंगना
 कंगना ने ट्वीट करते हुए अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन पर अपना गुस्सा जाहिर किया। उन्होंने बाइडेन को पप्पू प्रो भी कहा। कंगना ने लिखा-देखो बाइडेन कैसे चीन का एक आज्ञाकारी पालतू जानवर बनकर उसके आगे पूंछ हिला रहे हैं, विनम्रता दिखा रहे हैं। क्या ये यूनाइटेड स्टेट्स के प्रेसिडेंट हैं, या चीन का कोई एम्बेसडर? अमेरिकियों तुम्हें शर्म आनी चाहिए कि आज चीन दुनिया की सबसे बड़ी शक्ति है, क्योंकि आपने ही उसे थाली में सजाकर वो शीर्ष स्थान दिया है, जिसकी उसे भूख थी।

नेहा कक्कड़ ने शादी के फंक्शन में भाई और पति के साथ किया जबरदस्त डांस

कंगना ने कहा ऐसा होना चाहिए राष्टपति
 कंगना इतने पर नहीं रुकी उन्होंने आगे लिखा- एक नेता निडर, दमदार और तेज आवाज वाला होना चाहिए। विशेष रूप से भारत जैसी सभ्यता के लिए, जिसने इतिहास में बहुत कुछ झेला है। यह महत्वपूर्ण है कि हम सब देख पा रहे हैं कि अमेरिका में क्या हो रहा है, कैसे वहां के भ्रमित युवाओं ने अपना राष्ट्र चीन को बेच दिया है।

Exclusive: सोना लगदा को Track पर लाने के लिए सुकृति-प्रकृति और सुख ई ने की इतनी मेहनत

ये हैं कंगना की अपमिंग फिल्में
वहीं कंगना के वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो वह बहुत जल्द तेजस में भी नजर आने वाली हैं। फिल्म 'तेजस' (tejas) में कंगना एक फाइटर पायलट के रोल में नजर आएंगी। एयर फोर्स साल 2016 में महिलाओं को लड़ाकू भूमिकाओं में शामिल करने वाली देश की पहली डिफेंस फोर्स थी। फिल्म इसी ऐतिहासिक घटना का दर्शाती है। फिल्म का निर्देशन सर्वेश मेवाड़ा कर रहे हैं। वहीं इस साल उनकी फिल्म थलाइवी (Thalaivi) भी रिलीज होने वाली है जिसमें कंगना फिल्म में कंगना तमिलनाडू की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता (Jayalalithaa) का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। 

शादीशुदा अक्षय ने Kriti Sanon के लिए किया कुछ खास, चारों तरफ हो रही चर्चा

वहीं कुछ दिन पहले मकंगना ने एक ट्वीट कर यह ऐलान किया था कि वह बहुत जल्द अपनी अगली फिल्म 'मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लेजेंड ऑफ दिद्दा' (Manikarnika Returns) को लेकर आने वाली हैं। उन्होंने ट्वीट में कहा- 'हमारा भारतवर्ष साक्षी रहा है झांसी की रानी जैसी कई वीरांगनाओं की कहानी का। ऐसी ही एक और अनकही वीरगाथा है कश्मीर की एक रानी की, जिसने महमूद गजनवी को एक नहीं, दो बार हराया। लेकर आ रहे हैं कमल जैन और मैं, मणिकर्णिका रिटर्न्स द लेजेंड ऑफ दिद्दा।' सूत्रों के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग अगले साल 2022 से शुरु की जाएगी।

पढ़ें बॉलीवुड की ये खबरें....

कंगना का बड़ा खुलासा, एक ट्वीट के लिए Rihanna ने लिए 18 करोड़ रुपये 

जब कंगना ने निभाया था रिहाना का रोल, रणदीप हुड्डा बोले- साजिश बहुत बड़ी है, देखें मजेदार Video 

कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर शेयर की कमाई से जुड़ी बातें, कहा- जो भी कमाया दे दिया 

इस वजह से ट्विटर ने उठाया बड़ा कदम, DELETE किए कंगना के ट्वीट 

किसान आंदोलन: रोहित शर्मा पर भड़की कंगना, सभी क्रिकेटर्स को कहा 'धोबी का कुत्ता' 

भारत के खिलाफ कैंपेन का प्लान ट्वीट कर बुरी फंसी ग्रेटा, कंगना ने कहा- एक ही टीम में सारे पप्पू 

किसान आंदोलन को लेकर कंगना पर भड़कीं तापसी, कहा- 'प्रोपेगेंडा टीचर' न बने 

comments

.
.
.
.
.