Monday, Jan 24, 2022
-->
kangna angry on zomato for supporting diljit anjsnt

दिलजीत का सपोर्ट करने पर Zomato पर बिफरी कंगना, कहा- हमारे चक्कर में सड़क पर मत आ जाना भाई

  • Updated on 12/19/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ (diljit dosanjh) के बीच किसान आंदोलन (farmers protest) को लेकर चल रही जंग को लेकर काफी बवाल खड़ा हो चुका है। अब इस बवाल को लेकर कंगना ने फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो पर निशाना साधा है।

कंगना ने कहा ये
कंगना रनौत ने ट्वीट में लिखा कि मैंने देखा है कि जोमैटो का ट्विटर हैंडल मेरे और दिलजीत के बीच रेफ्री का किरदार निभा रहा था। वो लगातार मेरे खिलाफ बोल रहे थे और उस ट्रेंड का भी सपोर्ट कर रहे थे, जहां पर मुझे रेप की धमकी मिल रही थी हम एक इंडस्ट्री में करते हैं। आज लड़ेंगे कल एक हो जाएंगे तुम अपना देखो हमारे चक्कर में सड़क पर मत आ जाना भाई।

आपको बता दें कि एक तरफ जहां कंगना रनौत (kangana ranaut) इस आंदोलन को एक राजनीतिक एजेंडा बता रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ दिलजीत दोसांझ (diljit dosanjh) लगातार किसानों के हित में अपनी आवाज बुलंद कर रहे हैं। ट्विटर पर कंगना रनौत (kangana ranaut) और दिलजीत दोसांझ के बीच जमकर बहस देखने को मिली। ऐसे में कंगना लगातार इस मुद्दे पर ट्वीट कर अपनी राय रख रही हैं। वहीं दिलजीत के अलावा कंगना ने प्रियंका चोपड़ा को भी आड़ें हाथ लिया था। 

स्वरा का कंगना पर हमला
हाल ही में स्वरा ने कंगना को लेकर अपने बयान में कहा कि यह जरूरी नहीं है कि एक अच्छा एक्टर अपनी जिंदगी में अच्छा इंसान भी हो। उन्होंने कहा 'एक अच्छा कलाकार एक अच्छा इंसान भी होता है' पर विपरीत बैठती हैं। इस सवाल पर स्वरा ने कहा, मेरे ख्याल से सिर्फ एकमात्र कंगना से ही इस स्टेटमेंट का कोई लेना-देना नहीं है। हां, पहले हमारे बीच काफी बहस हुई है। लेकिन मुझे लगता है कि हमें इस स्टेटमेंट पर दोबारा सोचने की जरूरत है कि, एक अच्छा कलाकार एक अच्छा इंसान भी होता है।

इन फिल्मों में किया है काम
 स्वरा ने आगे ये भी कहा 'हम कई बार यह गलती कर देते हैं, इसलिए कि किसी एक्टर ने पर्दे पर एक अच्छे इंसान या किसी हिरोइक कैरेक्टर का रोल प्ले किया है। तो हम उसे एक अच्छा इंसान समझने की गलती कर बैठते हैं। किरदार को अच्छे से निभाने का मतलब है कि उस एक्टर में टेलेंट है, वो अपने काम में अच्छा है। यह जरूरी नहीं कि असल जिंदगी में भी वह एक अच्छा इंसान हो।' बता दें कि फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ में दोनों साथ में काम कर चुकी हैं। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.