Friday, Jan 21, 2022
-->
kanika-kapoor-got-trolled-sosnnt

Vizag gas leak मामले पर ट्वीट करना कनिका कपूर को पड़ा भारी, लोगों ने कहा- अरे ओ दीदी पहले तुम...

  • Updated on 5/9/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कोरोना को मात देकर घर वापस लौटीं बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) इन दिनों अपने लखनऊ वाले घर में ही रह रही हैं। वहीं कनिका ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल पर विजाग गैस लीक (vizag gas leak) मामले पर एक ट्वीट शेयर किया जो अब खूब चर्चा में बना हुआ है। 

कनिका कपूर हुईं ट्रोल
दरअसल, इस ट्वीट के जरिए कनिका ने अपना दुख व्यक्त करते हुए वहां के लोगों के लिए संवेदना जाहिर की। उन्होंने लिखा कि 'विशाखापट्टनम और विजाग गैस रिसाव के शिकार लोगों के लिए दुआएं...'।

— kanika kapoor (@TheKanikakapoor) May 7, 2020

लेकिन शायद कुछ लोगों कनिका की ये बात रास नहीं और उन्हें आड़े हाथ ले लिया। जी हां, इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर कानिक जमकर ट्रोल होने लगीं।

फैंस का इंतजार हुआ खत्म, लॉक डाउन में रिलीज होगी अक्षय कुमार की यह हॉरर फिल्म

लोगों ने जमकर बनाया मजाक
किसी एक ट्रोलर ने लिखा 'ओ दीदी, आप घर में ही क्वारंटीन रहना। अभी बर्थडे पार्टी और फैमिली पार्टी मनाने के लिए बाहर मत जाना.. खैर मजाक कर रहा हूं। आपको दोबारा देखकर बेहद खुशी हुई। घर पर रहें, सुरक्षित रहें। गॉड ब्लेस यू।'

— kanika kapoor (@TheKanikakapoor) May 7, 2020

तो वहीं किसी अन्य यूजर न कहा 'अरे दीदी ये फालतू की संवेदना मत दिखाओ...हम सभी को आपके कारनामों के बारे में पता है। आप घर में ही रहो बस।'

एक ही मंच पर साथ नजर आए श्री श्री रविशंकर और एकता कपूर, की 'Heart to Heart' बातचीत!

कनिका कपूर नई डॉक्टर्स पर लगाए थे ये आरोप
आपको बता दें कि कुछ दिन पहले कनिका ने अस्पताल के स्टाफ और व्यवस्था पर आरोप लगाया था कि वे उन्हें गंदे कमरे में रख रहे हैं और वहां की स्टाफ कनिका के साथ गंदा बर्ताव भी कर रही है। वहीं अस्पताल के डायरेक्टर डॉक्टर आरके धीमान ने इसपर अपना बयान देते हुए बताया था कि हर घंटे पर कनिका के रूम की सफाई की जा रही है। उन्होंने आगे यह भी बताया कि 'संक्रमण-रोधी उपकरण पहनने की वजह से वह खा या पी नहीं सकती हैं। हमारी पूरी स्टाफ उनका अच्छे से ख्याल रख रही है। हर 4 घंटे बाद स्टाफ की शिफ्ट चेंज की जा रही है ताकि कनिका के रूम की अच्छे से सफाई हो सके।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.