Friday, Jan 21, 2022
-->
kanika Kapoor shares her first picture after recovering covid19 sosnnt

कोरोना को मात देने के बाद कनिका कपूर की पहली तस्वीर आई सामने, लोगों ने पूछा-अब कैसा महसूस...

  • Updated on 4/27/2020

नई दिल्ली टीम डिजिटल। कोरोना से जंग जितने के बाद अब बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) अब पूरी तरह से स्वस्थ हैं। कुछ दिन पहले ही उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज किया था और उस इस वक्त वह अपने परिवार के साथ लखनऊ (Lucknow) वाले घर पर हैं। वहीं हाल कनिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर की है जोकि खूब वायरल हो रही है।

कनिका की पहली तस्वीर आई सामने
ठीक होने के बाद कनिका की यह पहली तस्वीर सामने आई है जिसमें वह अपने माता-पिता के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। जी हां, इस तस्वीर में कनिका घर पर अपने पैरेंट्स के साथ बैठकर चाय पीती हुईं नजर आ रही हैं।

इसी के साथ उन्होंने एक बेहद प्यारा कैप्शन भी लिखा है। तस्वीर को शेयर करते हुए कनिका ने लिखा कि आपको बस एक प्यारी मुस्कान, एक प्यारा दिल और एक गर्म चाय के कप की जरूरत है।'

कनिका के खिलाफ केस दर्ज
वहीं कुछ दिन पहले खबर आती थी कि कनिक पर यूपी पुलिस (UP Police) ने केस दर्ज किया है। दरअसल, जब कनिका कोरोना पॉजिटिव पाई गईं थी तब उनपर लापरवाही दिखाने का आरोप लगाते हुए धारा 188, धारा 268, धारा 270 के तहत लखनऊ के सरोजिनी नगर थाने में केस दर्ज करवाई गई थी। सूत्रों के मुताबिक अब पुलिस कनिका के घर जाकर उनसे पूछताछ करेंगी।

कनिका कपूर ने डॉक्टर्स पर लगाया यह इल्जाम
आपको बता दें कि कुछ दिन पहले कनिका ने अस्पताल के स्टाफ और व्यवस्था पर आरोप लगाया था कि वे उन्हें गंदे कमरे में रख रहे हैं और वहां की स्टाफ कनिका के साथ गंदा बर्ताव भी कर रही है। वहीं अस्पताल के डायरेक्टर डॉक्टर आरके धीमान ने इसपर अपना बयान देते हुए बताया था कि हर घंटे पर कनिका के रूम की सफाई की जा रही है। उन्होंने आगे यह भी बताया कि 'संक्रमण-रोधी उपकरण पहनने की वजह से वह खा या पी नहीं सकती हैं।

comments

.
.
.
.
.