Friday, Jan 28, 2022
-->
kapil sharma and ginni celebrate son trishaan first lohri in with mika singh

मीका सिंह ने कपिल शर्मा के घर जमाया रंग, बेटे को गोद में लेकर नाचते दिखे कॉमेडियन

  • Updated on 1/15/2022

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। नए साल की शुरुआत के साथ ही त्योहारों की भी शुरुआत हो गई है। साल का पहला त्योहार लोहड़ी (Lohri) का पर्व हर साल की तरह इस बार भी धूमधाम से मनाया गया। लोहड़ी के मौके पर  हर तरफ बस रौनक ही रौनक नजर आई। साल 2022 में कोरोना के चलते त्योहार की रौनक थोड़ी सी फीकी रही। वहीं कपिल शर्मा के घर पर भी लोहड़ी काफी धूम धाम से मनाई गई क्यूंकि यह उनके बेटे त्रिशान की यह पहली लोहड़ी थी। इस दौरान की वीडियो और फोटोज वायरल हो रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mika Singh (@mikasingh)

कपिल शर्मा के घर के लोहड़ी सेलिब्रेशन की वीडियो सिंगर मीका सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। कपिल की पत्नी गिन्नी चतरथ दोनों बच्चों के साथ ढोल की बीट पर खूब नाच रही हैं। साथ ही कपिल भी बेटे को गोद में उठाकर नाच रहें हैं। खास बात ये रही कि लोहड़ी के मौके पर मीका सिंह ने कपिल के घर खूब धमाल मचाया और सबके साथ जमकर मस्ती की। इस वीडियो में मीका सिंह ड्रम सेट प्ले कर रहे हैं साथ ही कपिल शर्मा भी रंग जमाते नजर आ रहे हैं। 

बता दें, कपिल शर्मा की जिंदगी पर जल्द ही एक फिल्म बनने जा रही है, जिसका नाम फनकार होगा। फैंस भी उनकी जिंदगी की कहानी को बड़े पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतेजार कर रहें हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.